aamirmaxresdefault

फ़िल्मों में कई मर्तबा मां-बाप का किरदार निभा चुके बॉलीवुड कलाकार असल जिंदगी में भी एक अच्छे मां-बाप की भूमिका निभाते हैं । और ऐसे में वो अपना पूरा स्टारडम भूलाकर सिर्फ़ अपने बच्चों का साथ निभाते हैं । ऐसा ही कुछ नजर आया जब आराध्या बच्चन और आजाद बच्चन के स्कूल में एनुअल डे सेलिब्रेट हुआ जिसमें दोनों के माता-पिता क्रमश; ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन और आमिर खान-किरण राव ने जमकर अपने बच्चों के साथ मस्ती की ।

आपको बता दें कि आमिर खान के बेटे आजाद राव खान और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ते हैं । हाल ही में उनके स्कूल में एनुअल डे सेलिब्रेट किया जिसमें आजाद और आराध्या ने स्टेज पर एक साथ परफ़ोरमेंस दी और इस दौरान दोनों के माता-पिता वहां मौजूद थे उनका हौंसलाअफ़जाई के लिए । दोनों एक जैसी ड्रेस पहने हुए थे और दोनों ने एक ही गाने 'रेल गाड़ी…' पर डांस किया । कार्यक्रम के दौरान अभिषेक-ऐश्वर्या-आमिर सामने की पंक्ति में बैठे हुए थे । अभिषेक ने आराध्या और उनके दोस्तों के साथ मिलकर डांस भी किया ।

गौरतलब है कि आमिर खान की हालिया रिलीज फ़िल्म दंगल को अपार सफ़लता हासिल हुई है । जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन करण जौहर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आईं थीं ।