हैरतअंगेज एक्शन से भरी आगामी थ्रिलर फ़िल्म टाइगर जिंदा हैं में कैटरीना कैफ़ सब को हैरान कर रही है । एक शब्द में कहें तो उन्हें देखकर सभी के मुंह खुले के खुले रह जाएंगे । हाल ही में फ़िल्म के पहले गाने 'स्वैग से स्वागत' की एक झलक को दिखलाया गया जिसमें कैटरीना कैफ़ की हॉटनैस, और आत्मविश्वास दोनों की जबरदस्त लग रहा है ।

फ़िल्म टाइगर जिंदा है, के पहले डांस नंबर में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ पूरे पांच बाद एक साथ थिरकते हुए नजर आएंगे । इससे पहले ये जोड़ी इस फ़िल्म के प्रीक्वल, एक था टाइगर में, "माशाल्लाह' गाने में थिरकते हुए नजर आईं थी । टाइगर जिंदा है, के गाने 'स्वैग से स्वागत' में कैटरीना की पूरी फ़िट बॉडी उनके सख्त वर्क आउट, डाइट फ़ूड को बयां कर रही है जिसकी वजह से ही कैटरीना कैफ़ इसमें बेहद हॉट-खूबसूरत और मन ललचा देने वालीं नजर आ रही है । हम आपको दिखा रहे है कैटरीना कैफ़ की इस गाने की एक झलक जिसमें कैटरीना का ये ग्लैमरस और हॉट अंदाज निश्चितरूप से इंटरनेट पर सनसनी मचा देगा ।

इस बारें में कैटरीना कैफ़ ने कहा, ''क्योंकि टाइगर जिंदा है, एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है और अली फ़िल्म में ये चाहते थे इसलिए मैंने इसके लिए विभिन्न प्रकार के प्रशिक्षण लिए, जैसे कि तैराकी, किक-मुक्केबाजी, पाइलेट्स, एमएमए । इसलिए जब इस गीत के शूट करने की बारी आई, तो ईमानदारी से कहूं, मैं सिर्फ फिल्म के लिए जो कर रही थी, उसे बनाए रखा ।"

यशराज फ़िल्म्स की एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म के लिए कैटरीना कैफ़ को फिल्म के लिए फिट फॉर्म से लड़ना पड़ा । उनके स्टंट्स में उनका जबरदस्त फ़िटनेस लेवल दिखाई दे रहा है जो उन्होंने खुद किया ।

टाइगर जिंदा है, में कैटरीना कैफ़ 'स्वैग से स्वागत' गीत के साथ एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय डांसिंगदीवा अवतार को पेश करेंगी । एक्शन से भरपूर थ्रिलर फ़िल्म, टाइगर जिंदा है, 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।