शाहरुख खान जो अपने मजाकिया अंदाज और चार्मिंग पर्सनेलिटी के लिए जाने जाते हैं । लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं की शाहरुख खान के साथ काम करना किसी फ़न राइड से कम नहीं है । और इसका हमारे पास सबूत है कि शाहरुख खान फ़िल्म के सेट पर मनोरंजन के लिए क्या-क्या करते हैं ।

ये वीडियो बादशाह फ़िल्म के सेट का है जहां शाहरुख खान ट्विंकल खन्ना के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं । वे यहां बादशाह फ़िल्म के गाने 'हम तो दीवाने हुए' की शूटिंग कर रहे हैं और इन्हें फ़राह खान कॉरियोग्राफ़ कर रही हैं । वीडियो में हम देख सकते हैं ट्विंकल खन्ना लगातार अपने मैक-अप और बालों को ठीक करती हुई नजर आ रही हैं । ये सब देखते हुए शाहरुख खान ने उनकी नकल करने का फ़ैसला किया और उन्हें चिढ़ाने के लिए अपने बालों के साथ खेलना शुरू कर दिया । यहां तक की उन्होंने जोक भी मारा कि 'पूरा गाना ऐसी ही करुंगा' ।

फ़िल्मों की बात करें तो शाहरुख खान अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इन दिनों शाहरुख आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में शाहरुख बौने के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी नजर आएगी ।