अनुष्का शर्मा और वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया की शूटिंग में व्यस्त है । यशराज फ़िल्म की इस फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों मध्यप्रदेश के चंदेरी में चल रही है । अनुष्का शर्मा और वरुण धवन इस फ़िल्म में काफ़ी अलग देसी अवतार में नजर आ रहे है । अनुष्का शर्मा के लुक ने फ़िल्म के लिए जिज्ञासा को और बढ़ा दिया है ।

बस स्टैंड पर घूंघट लिए दिखा अनुष्का शर्मा का देसी लुक

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का देसी अवतार

बीते हफ़्ते अनुष्का और वरुण ने सुई धागा-मेड इन इंडिया के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मध्यप्रदेश में शुरू कर दी है । फ़ैंस के साथ हाल ही में दोनों एक फ़ोटो भी क्लिक करवाई । वरुण जहां इस तस्वीर में खाकी पेंट और पिंक शर्ट पहने हुए है । मूंछ वरुण पर काफ़ी फ़ब रही है । वहीं अनु्ष्का सिंपल मेक अप के साथ ग्रीन सलवार सूट में नजर आ रही है ।

बस स्टैंड पर घूंघट लिए दिखा अनुष्का शर्मा का देसी लुक

इस तस्वीर में अनुष्का प्रिंटेड साड़ी पहने अपने सिर पर घूंघट लिए हुए बस के पास नजर आ रही है । जबकि एक तस्वीर में वरुण मध्यप्रदेश में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान स्वेटर पहने हुए नजर आ रहे है । इतना ही नहीं अनुष्का ने अपनी कढ़ाई का कौशल दिखाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह कढ़ाई करती हुई नजर आ रही है ।

बस स्टैंड पर घूंघट लिए दिखा अनुष्का शर्मा का देसी लुक

आत्मनिर्भरता की भावना को दर्शाती है सुई धागा-मेड इन इंडिया

आपको बता दें कि सुई धागा भारतीय परिवेश में निहित है और आत्मनिर्भरता की भावना को दर्शाती है । हालांकि, यह एक दिल को छू लेने वाली कहानी भी है । दिल को छूती प्रेम कहानी के माध्यम से यह फ़िल्म अपने सपनों को आकार देने वाले जूनून को दर्शाती है । यह ऐसे दो लोगों के जीवन को दर्शाती है, जो अपनी आकांक्षाओं को एक साथ आगे बढ़ाने में और एक उज्ज्वल भविष्य को आकार देने में विश्वास करते हैं । आपको बता दें कि यह फ़िल्म मेक इन इंडिया कैम्पेन से प्रेरित है ।

यह भी पढ़ें : फ़र्स्ट लुक : मीत मौजी और ममता मौजी बन वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने थामा सुई धागा

शरत कटारिया द्दारा निर्देशित छोटे शहर पर आधारित इस फिल्म में वरुण टेलर और अनुष्का कढ़ाई करने वाली बनी हैं । फिल्म में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए दोनों ही स्टार जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं । यशराज फ़िल्म्स द्दारा निर्मित सुई धागा-मेड इन इंडिया, इस साल गांधी जयंती से ठीक पहले यानी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।