फ़ुकरे रिटर्न्स ने दर्शकों से असाधारण प्रतिक्रिया प्राप्त की है और इस खुशी में सभी फुक्रो ने स्थानीय बांद्रा बार में अपनी सफलता का जश्न मनाया ।

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, और मंजोत सिंह ने बांद्रा के जनता बार का दौरा किया ताकि मिलकर फिल्म को मिल रही भारी प्रतिक्रिया का जश्न मनाया जा सके ।

फुकरे रिटर्न्स ने शानदार 8.10 करोड़ के साथ अपनी शुरुआत की थी और अब पहले सप्ताहांत तक फ़िल्म ने दमदार 32.2 करोड़ अपने नाम कर लिए है और जब खुशी इतनी बड़ी हो तो इसका सेलिब्रेशन तो बनता ही है ।

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, और मंजोत सिंह को बांद्रा की व्यस्त सड़कों पर मटरगश्ती और फुकरापंती करते हुए देखा गया ।

फुकरों की इस तिकड़ी को एक जगह से दूसरी जगह जाते हुए देखा गया जहाँ तीनों ने इलाके में एक ओर लाउंज का दौरा किया और हर बार की तरह इस बार भी तीनो अपने मस्तमोले अंदाज में नज़र आये ।

फुकरे रिटर्न्स को देशभर से सराहनीय प्रितिक्रिया प्राप्त हो रही है और साथ ही दर्शकों से मिल रहे सकारात्मक शब्द फ़िल्म को बुलंदियों पर ले जाने का काम कर रहे है । फ़िल्म के कलाकारों के अभिनय को भी खूब प्रेम और स्नेह हासिल हो रहा है ।

2013 में आई फुकरे एक स्लीपर हिट फिल्म थी और अब फुकरे रिटर्न्स ने भी सफलतापूर्वक अपना जादू बिखेर दिया है जिसे हर किसी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है ।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनी यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृगदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है । फ़िल्म देशभर में रिलीज हो चुकी है और अपनी मज़ेदार कहानी से हर किसी को हँसी से लोटपोट कर रही है ।