फ़िल्ममेकर करण जौहर एक बार फ़िर अपने नए स्टूडेंट्स के साथ अपनी आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, के साथ दर्शकों को रिझाने आ रहे है । इस बार करण जौहर की क्लास में पढ़ने आ रहे है टाइगर श्रॉफ़, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया । धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के तीनों किरदारों की झलक कल देखने को मिली और इसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा दिया । आपको बता दें कि स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग देहरादून में शुरू हो चुकी है ।

देहरादून में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग में जुटे टाइगर श्रॉफ़ और अनन्या पांडे

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के सेट से आई ते तस्वीरें फ़िल्म केलिए प्रत्याशा को बढ़ाएंगी

देहरादून में लगे फ़िल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है । जिसमें फ़िल्म के सेट पर टाइगर और अनन्या नजर आ रही है । जबकि तारा सुतारिया बैकग्रांउंड में नजर आ रही है । फ़िल्म की इस लीक तस्वीर को देखकर यकीनन हर किसी की फ़िल्म के लिए उत्सुकता बढ़ जाएगी । आपको बता दें कि यह फ़िल्म डांस, रोमांस और एक्शन का मिलाजुला रूप होगी । इसके अलावा एक बार फ़िर इस फ़िल्म के साथ करण जौहर स्टार किड को लॉंच कर रहे है । जबकि ओपेरा सिंगर, डांसर औrए डिज्नी गर्ला तारा इस फ़िल्म में दूसरी अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी ।

देहरादून में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग में जुटे टाइगर श्रॉफ़ और अनन्या पांडे

गौरतलब है कि, टाइगर की हालिया रिलीज फ़िल्म बागी 2 ने बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया है । इस फ़िल्म में वह अपनी असल जिंदगी की कथित गर्लफ़्रेंड दिशा पटनी के साथ नजर आए थे । बागी 2, में टाइगर के एक्शन और डांसिंग अवतार को हर किसी ने सराहा । इसमें कोई शक नहीं कि टाइगर को जल्द ही सुपरस्टार कहकर पुकारा जाएगा ।

यह भी पढ़ें : IT’S FINAL! स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में एक नहीं दो-दो हिरोइन होंगी टाइगर श्रॉफ़ की बांहो में

अनन्या अभी मात्र 20 साल की है । और वह धीरूभाई अंबानी पब्लिक स्कूल की विद्यार्थी रह चुकी है । स्कूल के बाद उन्होंने फ़ैशन में आगे बढ़ी और उन्होंने एक्टिंग और डांस क्लासेस ली । वह फ़िटनेस फ़्रीक है । और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान व संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की पक्की सहेली है ।