ऐश्वर्या राय बच्चन कई सारे अवॉर्ड फ़ंक्शन की शान बढ़ाती है और कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह के रेड कार्पेट पर अपनी लुक और स्टाइल से ईवेंट की शान बढ़ाती है । वैसे तो ऐश्वर्या हर जगह काफ़ी संजीदा और गंभीर नजर आती है लेकिन हाल ही में उनका एक और साइड देखने को मिला जिसे देखकर कोई यकीन नहीं करेगा कि ये वही गंभीर और हमेशा शांत रहने वाली अभिनेत्री है ।

यहां हम बात कर रहे हैं कि साल 2015 के स्टारडस्ट अवॉर्ड्स की । इस अवॉर्ड्स शो में ऐश्वर्या को उनकी कमबैक फिल्म जज्बा के लिए के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था, तो वहीं अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म पा में उनके शानदार परफॉरमेंस के लिए अवार्ड दिया गया था । अवॉर्ड पाकर ऐश की खुशी का ठिकाना नहीं था और जब वह मीडिया से बातचीत कर रही थी उस दौरान अमिताभ बच्चन वहां आ गए और उन्होंने बहुत ही उत्साह के साथ उनका स्वागत किया ।

ऐश्वर्या बच्चे की तरह अमिताभ की तरफ़ उछली, और ऐश ने बहुत ही उत्साहपूर्वक ज़ोर से कहा कि वह सबसे अच्छे हैं । इस वीडियो में ऐश्वर्या मस्तीभरे ढंग से बिग बी को हग करती नजर आ रही हैं । ऐश्वर्या की मस्ती देखकर बिग बी थोड़े असहज से नजर आ रहे हैं । जाहिरा तौर पर शर्मिंदा अमिताभ ने उत्साहित ऐश्वर्य को शांत करने की कोशिश की, और कहा- ''आराध्या की तरह बर्ताव करना बंद करो ।'’ उनकी इस टिप्पणी के बाद ऐश ने अमिताभ की दाढ़ी को सहलाया और कहा "तो अब मुझे यह करना है ।"

वैसे आपको बता दें कि यह सब एक फ़न था और ससुर और बहू की ये जुगलबंदी देखना वाकई बहुत अच्छा लगता है । यह वीडियो दो साल पहले लिया गया था लेकिन इन दिनों यह सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड हो रहा है ।