क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले देश के महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की जिंदगी को पर्दे पर उतारने वाली फ़िल्म 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' का सभी को बेसब्री से इंतजार है । कई सारे सेलिब्रिटीज और क्रिकेट के दिग्गज सचिन को उनकी फ़िल्म की सफ़लता के लिए ढेर सारी बधाईंयां और शुभकामना दे रहे हैं । सोशल मीडिया पर सचिन को शुभकामनाओं का अंबार लगा है । आम से लेकर खास तक, हर कोई उनकी फिल्म की कामयाबी की दुआ कर रहा है । सुपरस्टार रजनीकांत की स्पेशल शुभकामना के बाद अब दूसरा सुपरस्टार यानी शाहरुख खान भी सचिन को उनकी फ़िल्म के लिए शुभकामना देते हुए नजर आए ।

बुधवार के लिए, बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने क्रिकेट के आदर्श कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को उनकी फ़िल्म की सफ़लता के लिए बधाई दी । शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरा मानना है कि जब आपने अच्छा प्रदर्शन किया तो मैंने भी किया और जब आप अच्छा नहीं कर पाये तो मैं भी विफल रहा । अन्य करोड़ों लोगों की तरह ही मुझे भी अपने प्रेरणास्रोत की कमी खलेगी । फिल्म के लिये 'आल द बेस्ट' ।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बधाई का सचिन तेंदुलकर ने बेहद खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया । शाहरुख को जवाब देते हुए सचिन ने लिखा, “जिंदगी में हार न होती तो कोई कभी जीतता नहीं और कुछ सीखता भी नहीं, आपके शब्द दिल को छू गए u @iamsrk :-)”

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की जिंदगी को रुपहले परदे पर उतारती फ़िल्म 'सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स' को जेम्स अर्स्किन द्वारा निर्देशित किया गया है । इस फ़िल्म में बताया जाएगा कि कैसे छोटी सी उम्र से सचिन क्रिकेट के लिजेंड बन गए । इस फ़िल्म में ए आर रहमान का म्यूजिक है । यह फ़िल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।