शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और पत्नी गौरी खान इन दिनों न्यू यॉर्क में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है । सुहाना खान अपने खाली समय को अपनी मम्मी और छोटे भाई अबराम के साथ बिता रही है । मम्मी गौरी अपनी लाड़ली सुहाना की कई हॉट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है । और इन दिनों सुहाना और गौरी की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सुहाना पीले रंग की टी-शर्ट और ब्लैकर कलर के हॉट पेंट में अपनी मम्मी के साथ नजर आ रही है । वैसे सुहाना खान का ये कूल लुक उनके फ़ैंस को बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है ।

ग्लैमरस सुहाना खान की ये हॉलीवुड स्टाइल दीवाना बना देगी

अगले महीने आएगा सुहाना खान का मैगजीन कवर

कल, गौरी ने अपने साथ अपनी बेटी सुहाना का एक फ़ोटो शेयर किया था जिस पर उन्होंने लिखा, 'न्यू यॉर्क टाइम' और इस पर शाहरुख ने कमेंट किया कि, “NY Times is carrying great news.”। बता दें कि सुहाना ने हाल ही में अपनी एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की है और वह इस साल मैगजीन में डेब्यू करने के लिए तैयार है । मम्मी गौरी ने भी इस खबर पर मुहर लगाई थी । मैगजीन के कवर पेज पर सुहाना का ग्लैमरस अवतार अगले महीने आने वाला है ।

शाहरुख ने भी सुहाना के अभिनेत्री बनने की खबर पर मुहर लगा दी है । उन्होंने बताया कि सुहाना को अभिनय में रूचि है लेकिन वह अपनी पढ़ाई खत्म करेंगी और उसके बाद ही फ़िल्मों में आएंगी । फ़िल्मों में आने के लिए सुहाना को ट्रेंड किया जाएगा । और इसका जिम्मा लिया है शाहरुख के बेस्ट फ़्रेंड कहे जाने वाले फ़िल्ममेकर करण जौहर ।

यह भी पढ़ें : सुहाना खान की हॉटनैस दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं, यकीन न हो तो देख लो !

गौरतलब है कि, शाहरुख, फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो की तैयारी के लिए काम पर वापस लौट आए हैं ।