ये बात किसी से छिपी नहीं है कि शाहरुख खान एक फ़ैमिली मैन हैं । शाहरुख खान को जब भी अपने काम से फ़ुर्सत मिलती है तो वह जितना होता है उतना अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं । तो जब गौरी खान ने अपने पहले रेस्तरां अर्थ की ओपनिंग की तो इसकी ओपनिंग में पूरा खान परिवार वहां मौजूद था । आपको बता दें कि इस रेस्त्रां के साथ गौरी खान ने रेस्तरां के क्षेत्र में कदम रखा है और इसे खुद गौरी खान ने डिजाइन किया है ।

गौरी खान द्दारा डिजाइन किए गए रेस्तरां की ओपनिंग के मौके पर उनकी पूरी फ़ैमिली यानी शाहरुख खान, बेटी सुहाना खान और बड़ा बेटा आर्यन खान सभी साथ नजर आए । हालांकि जहां इस कार्यक्रम में पूरा खान परिवार मौजूद था वहीं जूनियर खान यानि अबराम खान कहीं नजर नहीं आए थे । लेकिन इस कार्यक्रम में जिसने सबसे ज्यादा लाइमलाइट चुराई, वो थी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ।

ऑरेंज वनपीस ड्रेस में अपनी खूबसूरती से सुहाना खान ने उस वक्त सभी को हैरान कर दिया जब वह अपने पिता के साथ खुशी से फ़ोटो खिंचवाते हुए नजर आईं । इस पूरे कार्यक्रम के दौरान शाहरुख अपनी बेटी के इर्द-गिर्द ही नजर आए । इस कार्यक्रम में शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान भी शामिल हुए थे लेकिन तमाम लाइमलाइट से बचते हुए उन्होंने इस कार्यक्रम में बेहद सादगी भरी एंट्री ली । शाहरुख खान इस कार्यक्रम में ब्लैक शर्ट और ट्राउजर मे काफ़ी हैंडसम दिखाई दे रहे थे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान फ़िल्ममेकर इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।