कैटरीना कैफ़ और सलमान खान को एक साथ देखना किसे अच्छा नहीं लगता होगा । न केवल ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ़ स्क्रीन भी दोनों की सिजलिंग कैमिस्ट्री बेहद कमाल की है । हाल ही में ये जोड़ी दबंग टूर, जिसे सोहेल खान ने पुणे में आयोजित किया था, में नजर आई । उनकी परफ़ोरमेंस से ज्यादा फ़ैंस उनकी कैमिस्ट्री पर ज्यादा फ़ोकस कर रहे थे । कॉंसर्ट शुरू होने से पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ़ का एक दूसरे के साथ कॉफ़ी का मग शेयर करना सभी के बीच काफ़ी चर्चित हो गया । और अब दोनों का एक विज्ञापन इन दिनों खूब वायरल हो रहा है । इतना ही नहीं इसे देखकर लोग जल्द से जल्द इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधा हुआ देखने की उम्मीद कर रहे है ।

कैटरीना कैफ़ की खुशी के लिए सलमान खान कुछ भी कर सकते हैं, यकीन न हो तो खुद देख लोकैटरीना कैफ़ की खुशी सलमान खान के लिए बहुत महत्वपूर्ण है

इस वीडियो की बात करें तो, इसमें कैटरीना सलमान से बात करना चाहती हैं लेकिन हवाईजहाज की आवाज उन्हें सलमान से कहने में बाधा डाल रही है । इसके बाद सलमान उस हवाईजहाज को अपने हाथ में पकड़ लेते है ताकि उनकी लेडी लव शांति से अपनी बात कह सके ।

वैसे ये तो ये एक विज्ञापन वीडियो है, लेकिन असल जिंदगी में भी सलमान, कैटरीना को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते है । आपको याद है टाइगर जिंदा है, का दिल दियां गल्ला, जिसमें सलमान कैटरीना को खुश करके ही दम लेते है । आपको बता दें कि सलमान और कैटरीना की ये जोड़ी पिछली बार ब्लॉकबस्टर फ़िल्म टाइगर जिंदा है में नजर आई थी और समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों ने भी इस जोड़ी और फ़िल्म को बहुत सराहा था ।

यह भी पढ़ें : भरी कॉंफ़्रेंस में मिला सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की 'लव-स्टोरी' का सबूत, ये प्यार नहीं तो और क्या है

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना जल्द ही शाहरुख खान के साथ आगामी फ़िल्म जीरो में नजर आएंगी । इसके अलावा कैटरीना ने वरुण धवन के साथ टी-सीरिज की फ़िल्म साइन किया है । यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी डांस बेस्ड फ़िल्म होने वाली है , जिसे रेमो डिसूजा निर्देशित करेंगे । वहीं सलमान जल्द ही रेस 3 में नजर आएंगे ।