एक बार फ़िर पावरफ़ुल ऑन-स्क्रीन कपल सलमान खान और कैटरीना कैफ़ फ़िल्म टाइगर जिंदा है में, एक साथ नजर आने वाले हैं । ये जोड़ी इन दिनों मोरक्को में अपनी फ़िल्म की शूटिंग कर रही है, और यहां एक्शन ड्रामा फ़िल्म के, रुह कंपा देने वाले एक्शन सीन फ़िल्माए जा रहे हैं ।

कैटरीना कैफ़ अक्सर फ़िल्म के सेट से बीइंड सीन को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं । और तस्वीरों को देखकर सलमान खान-कैटरीना कैफ़ के फ़ैन का उनकी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है, के लिए उत्साह और बढ़ जाता है ।

बुधवार की शाम, कैटरीना कैफ़ ने सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसे देखकर किसी को भी दोनों की जोड़ी से प्यार हो जाएगा । ये ऑन स्क्रीन कपल एक बातचीत के दौरान नजर आए जहां सलमान खान ब्लश करते हुए नजर आ रहे हैं जबकि कैटरीना उनकी तरफ़ कुछ इशारा करती हुईं नजर आ रही हैं । तस्वीर देखकर लग रहा है कि कैटरीना की कुछ बात पर ही सलमान खान ब्लश कर रहे हैं । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा, कि इस तस्वीर को किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं है, सिर्फ़ तस्वीर ही काफ़ी है । “No caption required @beingsalmankhan #tigerzindahai.”

इससे पहले, सलमान खान और कैटरीना कैफ़ एक था टाइगर फ़िल्म में साथ नजर आए थे । टाइगर जिंदा है , इसी फ़िल्म का सीक्वल है जिसे इस बार अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।