सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज बॉलीवुड की चहेती जोड़ी में से एक है ऐसे में इन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए हर कोई बेताब है । सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज ने 'जुम्मे की रात' में अपनी केमिस्ट्री से हर किसी का दिल जीत लिया था और अब इस जोड़ी ने रेस 3 के पहले गीत 'हिरिये' के साथ एक बार फिर देश की जनता को अपना दीवाना बना दिया है ।

रेस 3 के गाने 'हिरिए' में आज के हीर-रांझा बने सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज !

सलमान खान और जैकलीन फ़र्नांडीज ने हिट गाने की याद ताजा कर दी

सलमान और जैकी का जुम्मे की रात आज भी दर्शको के जहन में तरोताज़ा है और सलमान का हुक स्टेप हर किसी का पसंदीदा है। और अब, एक बार फिर सलमान और जैकी "हिरिये" में अपने सिज़लिंग अवतार से हर किसी का दिल जीतने के लिए तैयार है ।

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म से यह साल का बहुप्रतीक्षित गीत है जो आखिरकार रिलीज हो गया है और यक़ीनन यह इस साल का सबसे रोमांटिक गीत में एक है । मीत ब्रोस द्वारा रचित इस गाने को नेहा भसीन और पंजाबी गायक डीप मनी ने अपनी आवाज़ दी है।

रेस 3 के ट्रेलर को हर किसी ने खूब पसंद किया

गौरतलब है कि, सलमान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फ़िल्म रेस 3 के ट्रेलर को सभी प्लेटफार्म पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है । एक्शन-पैक ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर केवल 4 घंटों में 31.4 मिलियन यानि 310 लाख बार से अधिक बार देखे जाने का आंकड़ा पार कर लिया है । रेस 3 को केवल इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हर किसी से अत्यधिक प्रशंसा प्राप्त हो रही है । एक्शन पैक ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दिखाए गए है जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए है । सलमान अभिनीत रेस 3 का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर एक पायदान पर ट्रेंड कर रहा है, जो ट्रेलर को मिल रहे दर्शकों के आपार प्यार और प्रशंसा साबित करने के लिए काफ़ी है ।

यह भी पढ़ें : रेस 3 के ट्रेलर ने आते ही मचा दी धूम, महज 48 घंटों में करोड़ों बार देखा गया !

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान, जैकलिन, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है । सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।