प्रियंका चोपड़ा बहादुर आयशा चौधरी की मां का किरदार निभाएंगी । ये किरदार प्रियंका चोपड़ा के फ़िल्मी करियर का अभी तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार माना जा रहा है । बता दें कि आयशा चौधरी की साल 2015 में बीमारी इम्यून डेफीशियन्सी डिसऑर्डर,जो सांस लेने में बाधा डालती है, के चलते फेफड़ों के विकार के कारण गंभीर रूप से कमजोर हो गईं और इसके बाद उनकी मृत्यु हो गई थी, लेकिन मरने से पहले उन्होंने 'माय लिटिल एपिफेनिस' एक किताब लिखी थी । और अब आयशा की कहानी को फ़िल्मी पर्दे पर दिखाने की तैयारी की है निर्देशक सोनाली बोस ने, जिसने मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ जैसी अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म बनाई थी । प्रियंका चोपड़ा ने इस फ़िल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है ।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए कमर कसी

जहां सीक्रेट सुपरस्टार की ज़ायरा इस फ़िल्म में आयशा का किरदार निभाएंगी, वहीं प्रियंका बीमार लड़की की निर्विवाद मां अदिति चौधरी का किरदार अदा करने के लिए एकदम तैयार हैं । फ़रहान अख्तर ज़ायरा के पिता का किरदार निभाएंगे ।

प्रियंका चोपड़ा एक बार फ़िर असल जिंदगी का किरदार निभाएंगी

आपको बता दें कि, आयशा चौधरी महज 15 साल की उम्र में एक मोटीवेशनल स्पीकर बन गई थी । आयशा ने अपनी मृत्यु के एक दिन पहले ही एक बुक 'माय लिटिल एपिफेनिस' , जो कि फ़िल्म का हिस्सा होगी, लॉन्च की थी जिसमें उन्होंने जीवन में खुश रहने के तरीके बताए हैं । आयशा बचपन से ही एक बीमारी इम्यून डेफीशियन्सी डिसऑर्डर से ग्रस्त थी जिसके चलते 18 साल की छोटी सी उम्र में ही उनकी मृत्यु हो गई । बीमारी का पता होते हुए भी वे अपनी जिंदगी में हमेशा खुश रहती थीं और अपने आस-पास भी लोगों को खुश रखती थी । जिंदगी के प्रति ऐसे नजरिये को रखने की वजह से ही सोनाली बोस को उनसे प्रेरणा मिली है और इसलिए ही सोनाली आयशा के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रही हैं ।

यह भी पढ़ें : भारत के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दूसरी बड़ी हिंदी फ़िल्म कि तैयारी शुरू की

मैरी कॉम के बाद, फ़िल्म, द स्काई इज पिंक में प्रियंका असल जिंदगी का किरदार निभाएंगी । यहां बाजीराव मस्तानी को नहीं जोड़ा गया है ।