विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है । दोनों के लिए एक दूसरे का प्यार किसी से छुपा नहीं है फ़िर चाहे वो शादी से पहले का हो या शादी के बाद का । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रोमांस अब अन्य जोड़ी के लिए एक प्रेरणा बन गया है । दिसंबर में एक दूसरे से शादी रचा चुके विरुष्का की हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है ।

एक दूसरे को जकड़कर किस करते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रोमांस आपको प्यार करने के लिए मजबूर कर देगा

हाल ही में जब भारत ने श्रीलंका के खिलाफ़ मैच जीता तो विराट कोहली ने सब के सामने इस जीत का श्रेय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया । और बताया कि कैसे वह उन्हें हर कदम पर प्रेरित करती है । अब विराट ने एक ऐसी तस्वीर को शेयर किया है जो उनके बीच के रोमांस को एक अलग लेवल पर ले जाती है ।

विराट कोहली की 'वन एंड ओनली' अनुष्का शर्मा

विराट ने मंगलवार को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को गले लगाते हुए और किस करते हुए एक बेहद रोमांटिक तस्वीर जारी की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'माई वन एंड ओनली!' हाल ही में विराट ने मैच में मिली शानदार जीत का श्रेय खुले शब्दों में अपनी पत्नी अनुष्का को दिया । और उनकी प्रेरणा को जीत का हकदार बताया । इस तस्वीर में विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को कसकर जकड़ा हुआ है मानो उनके लिए दोनों उनकी दुनिया हो ।

यह भी पढ़ें : …तो अनुष्का शर्मा की वजह से विराट कोहली ने जीता मैच

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रोडक्शन की तीसरी फ़िल्म परी के रिलीज की तैयारी में जुटी हुई है । हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया और सभी ने फ़िल्म के ट्रेलर को बहुत पसंद किया । विराट ने भी इस ट्रेलर की काफ़ी सराहना की । यह फ़िल्म 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । यह फ़िल्म अनुष्का और उनके भाई कर्नेश द्दारा प्रोड्यूस की गई है । इसके अलावा वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ आगामी फ़िल्म जीरो में नजर आएंगी । इतना ही नहीं अनुष्का जल्द ही यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया में भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल गांधी जयंती से ठीक पहले यानी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।