कई सारे लोगों के लिए जींस उनके जीवन का अनिवार्य हिस्सा बन गई है । जींस न केवल आम इंसान बल्कि सेलिब्रिटी द्दारा पसंद किया जाने वाला कपड़ा है । लेकिन जींस पहनकर बॉडी बंध सी जाती है और स्ट्रेच में मुश्किल होती है ऐसे में जींस पहनकर स्ट्रेच करना कोई आसान काम नहीं है लेकिन कैटरीना कैफ़ ने ये बहुत ही आसानी से कर दिखाया और लोगों को भी ऐसा करने केलिए प्रेरित किया ।

कल ‘नेशनल जींस डे’ मनाया गया और इस अवसर पर, कैटरीना कैफ़ ने अपनी एक पुरानी तस्वीर यानी थ्रोबैक तस्वीर को पोस्ट किया जिसने इंटरनेट पर आते ही सनसनी मचा दी है । इस तस्वीर में कैटरीना काफ़ी सेक्सी अंदाज में सर्वांग आसन के पोज में नजर आ रही है । ब्लू कलर की सेंड्ल्स और जींस को फ़्लॉंट करतीं कैटरीना ने अपने आपको काफ़ी अच्छी तरह से बैलेंस किया है । आपको बता दें कि कैटरीना ने ये तस्वीर दरअसल, पिछ्ले साल ब्रांड के लिए ‘डू द स्ट्रेच’ चैलेंज के तहत अपलोड की थी । कैटरीना ने अपने फ़ैंस से भी ऐसे ही स्ट्रेच करने के लिए कहा था । कैटरीना से प्रेरित होकर, दुनियाभर से कई सारे फ़ैंस ने अपने-अपने स्ट्रेच की तस्वीर को भारी संख्या में पोस्ट किया ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ जल्द ही अली अब्बास जफ़र की निर्देशित फ़िल्म, टाइगर जिंदा है, में सलमान खान के साथ नजर आएंगे । आपको बता दें कि टाइगर जिंदा है, साल 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एक था टाइगर, का सीक्वल है । टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके

अलावा कैटरीना के पास दो ब।दे प्रोजेक्ट्स है । एक तो शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ आनंद एल राय की फ़िल्म और दूसरी है आमिर खान, अमिताभ बच्चन व फ़ातिमा सना शेख के साथ आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान । कैटरीना की ये दोनों फ़िल्में ही साल 2018 में रिलीज होगी ।