क्या आप रॉयल लाइफ़ जीना चाहते है ? तो आपको करीना कपूर खान बताएंगी कि इसे कैसे जिया जाता है । तैमुर अली खान को जन्म देने के बाद इस साल करीना के बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिले । मम्मी की जिम्मेदारी निभाने के साथ करीना अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ़ को भी काफ़ी अच्छे से हैंडल करती है । करीना कपूर खान जल्द ही फ़िल्म वीरे दी वेडिंग से अपना कमबैक करेंगी । इन सब के बीच करीना अपनी सोशल लाइफ़ को भी काफ़ी अच्छे से बेलेंस करती है । कपूर बहनें- करीना कपूर खान करिश्मा कपूर अपनी इंडस्ट्री की दोस्त मलाइका और अमृता अरोड़ा के साथ अक्सर चिल आउट करते हुए नजर आती है ।

Kareena-Kapoor-Khan-all-set-to-groove-in-Goa-with-Saif-Ali-Khan-and-her-girl-squad-1

करीना कपूर खान के साथ शामिल हुए सैफ़ भी

इसलिए, जब करीना की बेस्ट फ़्रेंड अमृता अरोड़ा 40 साल की होने जा रही हैं ऐसे में करीना अपनी पूरी गर्ल गैंग को लेकर गोवा रवाना हुई । अमृता के इस स्पेशल दिन को खास बनाने के लिए पूरी गर्ल गैंग काफ़ी उत्साहित है । और इस गर्ल गैंग में शामिल हुए है करीना के पति सैफ़ अली खान लेकिन तैमुर इसमें शामिल नहीं हो रहे है । मलाइका ने इंस्टाग्राम पर इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, “Lets get this party started……. @therealkarismakapoor @maheepkapoor @seemakhan76 @mallika_bhat @dollysidhwani @rozz_truly @natasha.poonawalla #bebo #ammuhottyat40#happy #40#saifu#happyhippee”

Kareena-Kapoor-Khan-all-set-to-groove-in-Goa-with-Saif-Ali-Khan-and-her-girl-squad-2

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान के शाही दुल्हन अंदाज ने विदेश में लूट लिया सभी का दिल

इससे पहले ये पूरी गर्ल गैंग एक साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन, पटौदी हाउस में तैमुर का पहला जन्मदिन मनाने के लिए साथ नजर आई थी । करीना जल्द ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी । जबकि सैफ़ अली खान की फ़िल्म कालाकांडी हाल ही में रिलीज हुई थी ।