जब से कंगना रानौत ने करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में नेपोटिज्म पर विवादित बयान दिया, तब से खबरों का बाजार गर्म हो गया था कि इन दोनों के बीच अनकही जंग सी छिड़ गई है । शो के दौरान कंगना ने करण को मूवी माफ़िया कह दिया था और उन्हें नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाला कहा । और इसके बाद दोनों ने एक दूसरे पर कई पलटवार भी किए ।

और अब, ऐसा लगता है कि कथित प्रतिद्दंदी करण जौहर और कंगना रानौत के बीच सारी दुश्मनी खत्म हो गई है । हाल ही में कंगना एक टैलेंट हंट शो 'इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार', जिसे रोहित शेट्टी और करण जौहर जज कर रहे है, में बतौर मेहमान बनकर आईं । और करण के शो में कंगना का आना हर किसी के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं था । सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक दूसरे की कंपनी को एंजॉय कर रहे है ।

कंगना रानौत इस दौरान करण को गले लगाती हुई नजर आई और उनके साथ मुस्कुराती हुई दिखाई दी जबकि उस दौरान करण कहीं और देखकर मुस्कुरा रहे थे । खैर, देखकर तो यही लगता है कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है और दोनों के लिए अतीत में जो कुछ भी हुआ वो हो गया सो हो गया वाली बात बन गई है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कंगना रानौत कृष के निर्देशन में बनने वाली फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं दूसरी तरफ़, करण जौहर के लिए आने वाला साल काफ़ी अच्छा साबित होने वाला है क्योंकि अगले साल उनकी लगातार कई फ़िल्में आने वाली है और उनमे शामिल हैं- अक्षय कुमार अभिनीत केसरी, कॉलेज ड्रामा फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का सीक्वल, उनके प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र, मल्टी स्टारर पीरियड ड्रामा जिसका फ़िलहाल नाम शिद्दत रखा गया है, और सैराट का हिंदी रीमेक, धड़क जैसी फ़िल्में आने वाली है ।