भले ही शमा सिंकदर पिछले कुछ समय से फ़िल्मों में नजर नहीं आती हो लेकिन सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनकी जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग बॉलिवुड अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती है । इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर 4.5 लाख फ़ोलोअर्स के साथ शमा अपने हॉट फ़ोटो से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है । हाल ही में शमा सिकंदर ने अपनी एक पुरानी हॉट फ़ोटो को पोस्ट किया और एक बार फ़िर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी । निश्चित रूप से शमा सिकंदर की ये तस्वीर उनके और ज्यादा फ़ोलोअर्स बढ़ाने का काम करेगी ।

समुद्र किनारे बिकिनी में लेटी शमा सिकंदर का हॉट अंदाज दिन बना देगा

सफ़ेद रंग की बिकिनी में शमा सिकंदर का हॉट अंदाज

अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए शमा ने अपने फ़ैंस का दिन बना दिया । अन्नास प्रिंट की सफ़ेद रंग की बिकिनी में शमा समुद्र किनारे धूप सेकते हुए नजर आ रही है । शमा की ये तस्वीर उनके हॉलीडे के दौरान की है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए शमा पुरानी यादों में खो गई और लिखा, “The tans will fade but memories will last forever… #Australia #Melbourne #BeachLove #Throwback #Memories #Vacation #TravelDiaries”.

यह भी पढ़ें : लाल रंग के स्विमसूट में शमा सिकंदर को देख होश उड़ जाएंगे

फ़िल्मों की बात करें तो, शमा पिछली बार शैलेंद्र सिंह द्दारा निर्देशित शॉर्ट फ़िल्म सेक्सहॉलिक में नजर आईं थी । इसके बाद वह विक्रम भट्ट की इरोटिक वेब सीरिज माया में भी नजर आईं थी ।