रिया सेन, जो साल 2013 में आई फ़िल्म जिंदगी 50-50 और रब्बा मैं क्या करुं में नजर आईं थी, भले ही काफ़ी समय से फ़िल्मों में नजर नहीं आईं हो लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी कैसे बनानी है, ये बखूबी जानती हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही रिया इन दिनों अपने हॉट फ़ोटो से सोशल मीडिया की दुनिया में सनसनी मचा रही हैं ।

हालांकि इस बारें में अभी तक कोई खबर नहीं है कि रिया सेन अगली फ़ुल फ़्लेज्ड फ़िल्म कौनसी साइन करने वाली हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी कुछ इशारा जरुर कर रही है । बहरहाल हाल ही में रिया ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने लेटेस्ट फ़ोटोशूट से एक बेहद हॉट और सेक्सी फ़ोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें रिया ने ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई है जिसमें रिया की हॉटनैस तापमान को बढ़ा रही है । फ़ोटो शेयर करते हुए रिया ने लिखा, “#shootwithcamerasnotwithguns”.

फ़िल्मों की बात करें तो, रिया सेन लीड एक्ट्रेस के तौर पर किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म में अभी तक नजर नहीं आईं हैं । लेकिन वह बंगाली फ़िल्मों में खुद को व्यस्त रहती हैं । रिया एक शॉर्ट फ़िल्म लॉनली गर्ल, एक साईकॉलिजिकल थ्रिलर, जिसे सौरभ वर्मा द्दारा निर्देशित किया गया था, में नजर आईं थी ।