बेवॉच की विक्टोरिया लीड्स उर्फ़ प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच के प्रमोशन में जोर शोर से जुटी हुईं हैं । हाल ही में मियामी बीच पर फ़िल्म की स्टार कास्ट के साथ प्रियंका चोपड़ा की बिकिनी पिक्चर्स ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी । मियामी बीच पर प्रियंका को सेक्सी बिकिनी में मस्ती करते हुए देखा गया ।

एक बार फ़िर प्रियंका चोपड़ा की बीच पर बिकिनी की तस्वीरें आईं हैं । इस बार प्रियंका हल्के नीले रंग की आसमनी बिकिनी में अपने दोस्तों के साथ कभी पानी में तो कभी रेत पर अठखेलियां करती हुईं नजर आईं है ।

इससे पहले प्रियंका की मियामी बीच पर काले रंग की बिकिनी में अपनी दोस्त एड्रियाना लीमा के साथ मस्ती करती हुईं नजर आईं थी ।

प्रियंका चोपड़ा, जो इन दिनों बेवॉच के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं, को प्रमोशन के दौरान काफ़ी हसीन अवतार में देखा गया । यहां भी फ़िल्म में उनके को-स्टार ड्वेन जॉनसन ने उन्हें प्यारा सा सरप्राइज किस देकर हैरान कर दिया था और इस खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी ।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बेवॉच फ़िल्म में ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक और ज़ैक एफ़्रॉन के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी ।

अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में दूसरी हॉलीवुड फ़िल्म, अ किड लाइक जेक के लिए साइन किया गया है । सीलास हॉवर्ड की इस फ़िल्म में प्रियंका ऑक्टेविया स्पेन्सर और जिम पार्सन्स जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी ।