पिछली बार अजय देवगन के साथ फ़िल्म रेड में नजर आईं अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है । अपने हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करने वाली इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में व्हाइट बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह गज़ब की सेक्सी लग रही है । इलियाना डिक्रूज इन दिनों फ़िजी आईलैंड में अपने मंगेतर एंड्रयू नीबोन के साथ छुट्टियां बिता रही है ।

HOT! पारदर्शी सफ़ेद बिकिनी में इलियाना डिक्रूज का मदहोश कर देने वाला लुक

इलियाना डिक्रूज की सेक्सी तस्वीरें

इस दौरान इलियाना ने अपने कुछ बेहद सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट किया जिसमें इलियाना का सेक्सी फ़िगर कयामत ढा रहा है । पारदर्शी बिकिनी में इलियाना दिल्म को ठंडक देने के अलावा हॉलीडे डेस्टिनेशन के बारें में भी बता रही है ।

अपनी इस हॉट तस्वीर को पोस्ट करते हुए इलियाना ने लिखा, “This was one from a magazine shoot I did a while ago…love this shot simply because it’s untouched. No photoshop. No retouch. No airbrushing. No bullshit. Just great hair, makeup, and styling. but hey I still love this shot!! colstonjulian thanks you for capturing this.”

Chillin’ ? @andrewkneebonephotography ♥️

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

रेड बिकिनी में इलियाना

इसके बाद इलियाना ने रेड बिकिनी में अपनी एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की । इलियाना का सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर हमेशा से ही धूम मचाता है ।

यह भी पढ़ें : OMG! ये खूबसूरत टॉप की अभिनेत्री हुई थी बॉडी शेमिंग का शिकार

इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया । साथ ही उन्होंने अपनी ट्रेवल डायरी में से कुछ उपयोगी ट्रेवल टिप्स भी शेयर किए ।