एक सेलिब्रिटी होने के नाते और खासकर जब कैमरा आपकी पर्सनल लाइफ़ के बारें में कोई हैरत अंगेज खबर तलाशने में जुटे हुए हों,बहुत मुश्किल हो जाता है कुछ भी कहना । इसलिए आज के दौर में सेलिब्रिटी बहुत एतिहात के साथ अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारें में खुलासे करते है । लेकिन यदि 90 या 2000 के दशक की बात करें तो, तब ऐसा नहीं था । उस दौर में पैपराजी जस्ट उभर रही थी, मोबाइल फ़ोन या स्मार्टफ़ोन की कोई जगह नहीं थी । उस समय हमारे बॉलीवुड स्टार्स काफ़ी कैजुअल, पर्सनल और स्पष्ट थे और काफ़ी बेबाक अंदाज में अपने बारें में बताते थे । इसलिए उनके फ़ैंस उनके साथ उतनी ही शिद्दत के साथ जुड़े थे ।

ऐसा ही एक वाकया आज हम आपको इस विशेष खबर में बता रहे हैं जब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को लेकर एक हैरत अंगेज खुलासा किया था ।

Flashback Friday: अपने बेटे के लिए शाहरुख खान का ड्रीम- 'आर्यन सेक्स करे, ड्रग्स ले और वो सब करे जो वो चाहता है…'

 

ये वो दौर था जब, अभिनेत्री सिम्मी ग्रेवाल का चैट शो, काफ़ी लोकप्रिय था । इसी शो के एक एपिसोड में अभिनेता शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे थे । इस दौरान शाहरुख के घर उनके बड़े बेटे आर्यन ने जन्म लिया था । नए-नए माता-पिता बनी ये जोड़ी सिम्मी के शो में पहुंची । यहां पर शाहरुख ने अपने बेटे को एक सलाह दी, जो शायद आज आपको हैरान कर देगी ।

शाहरुख-गौरी से बातचीत के दौरान जब शो की होस्ट सिम्मी ग्रेवाल ने आर्यन के बारें में पूछा तो शाहरुख ने कहा, कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा आर्यन खूब सेक्स करे, लड़कियों का पीछा करे, स्मोकिंग करे, ड्रग्स ले और वो सब करे जो वो चाहता है ।

शाहरुख खान की इच्छा हुई पूरी

अब आप यदि किसी निष्कर्ष पर पहुंचे उससे पहले हम आपको बता देते हैं कि शाहरुख ने ये सब मजाक में कहा था । जब सिम्मी ने उनसे पूछा था कि उनका उनके बेटे को लेकर क्या प्लान है तो शाहरुख ने गंभीरता से ये कहा था कि, वह पूरे रूबाब के साथ रहे, लंबे बाल रखे, हार्ले डेविडसन की जैकेट पहने, मुंबई की गलियों में बाइक राइड करे, खूब सारी लड़कियां उसकी फ़ैन हो । वैसे इसमें कोई शक नहीं कि आज के समय में आर्यन के किलर लुक पर कई सारी लड़कियां फ़िदा है जिसे देखकर लगता है कि शाहरुख की इच्छा पूरी हो गई ।

यह भी पढ़ें : फ़िरंग़ी दोस्त के साथ आर्यन खान का ये डैपर लुक लड़कियों का दिल धड़का देगा

जैसा की सभी को पता है की जीरो अभिनेता, शाहरुख अपने मजाकिया अंदाज के लिए काफ़ी जाने जाते है और अक्सर अपने इंटरव्यू में मजेदार-हास्यपद बाते करते हुए नजर आते है । और कई बार तो इसके लिए ट्रोल भी हो जाते है । वहीं गौरी ने बताया कि वह अपने बेटे के लिए दुनिया की हर खुशी चाहती है और उसकी खुशी उनके लिए ज्यादा मायने रखती है । और चाहती हैं कि वह एक आर्यन एक अच्छा लड़का बने ।