राजकुमार राव अभिनीत स्त्री, जो साल 2018 की स्लीपर हिट साबित हुई थी, अभी लोगों के जहन से उतरी भी नहीं है कि वो अपनी एक और दिलचस्प फ़िल्म लेकर आ रहे है और इसमें उनकी लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी फ़ातिमा सना शेख । राजकुमार राव जल्द ही अनुराग बसु की आगामी फ़िल्म, जिसका नाम अभी तक तय नहीं हुआ है, में नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों भोपाल में हो रही है ।

FIRST-LOOK-Rajkummar-Rao-and-Fatima-Sana-Shaikh-in-an-evergreen-pose-in-the-first-glimpse-from-Anurag-Basus-next

राजकुमार राव और फ़ातिमा सना शेख की आगामी फ़िल्म

राजकुमार ने अपनी आगामी फ़िल्म की एक झलक शेयर की जिसमें वह फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस फ़ातिमा सना शेख के साथ एक कपल के रूप में नजर आ रहे है । इस तस्वीर को देखें तो पाएंगे कि राजकुमार इस तस्वीर में मिथुन चक्रवर्ती के सिग्नेचन पोज देते हुए दिखाई दे रहे है ।

राजकुमार इस तस्वीर में शर्ट और डेनिम और बड़े से शूज में नजर आ रहे हैं जबकि फ़ातिमा ब्राउन साड़ी में पोज देती हुई नजर आ रही है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, “बहुत जल्दी सामने आयेंगे आप लोगों के। तब तक के लिए एक झलक। #AnuragBasu sir’s next with @fattysanashaikh,”

यह भी पढ़ें : BREAKING: अनुराग बसु ने बनाई परिणीति चोपड़ा के साथ राजकुमार राव की जोड़ी

कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म अनुराग बसु की साल 2007 में आई फ़िल्म लाइफ़ इन ए मेट्रो का सीक्वल है । लेकिन फ़िल्ममेकर ने खुलासा किया कि, यह किसी का सीक्वल नहीं है बल्कि एक फ़्रेश स्टोरी है जिसमें कई अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी । राजकुमार और फ़ातिमा के अभिनय से सजी इस फ़िल्म में आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।