बॉलीवुड में 'दंगल गर्ल' के नाम से मशहूर अभिनेत्री फातिमा सना शेख इससे पहले बॉलीवुड फ़िल्म कमल हासन अभिनीत चाची 420, शाहरुख खान अभिनीत वन टू का फ़ोर में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुकी हैं । फातिमा सना शेख ने बाल कलाकार के रूप में कई स्टार्स के साथ काम किया है । लेकिन उन्हें पहचान मिली आमिर खान की फ़िल्म दंगल में पहलवार गीता फ़ोगाट का किरदार निभाकर । साल 2016 में आईं फ़िल्म दंगल ने फ़ातिमा को रातों-रात के स्टार बना दिया इसके बाद वह आमिरके साथ एक और फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में एक यौद्धा के रूप में नजर आईं । भले ही फातिमा सना शेख को आमिर के साथ फ़िल्म में पहचान मिली हो लेकिन उनका पहला प्यार तो कोई और है और वो कोई बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान हैं ।

फातिमा सना शेख को हर हाल में शाहरुख खान के साथ रोमांस करना है, फ़िर चाहे उनकी वाइफ़ क्यों न हो…

शाहरुख खान फातिमा सना शेख के पहले क्रश हैं

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में फ़ातिमा ने खुलासा किया कि, वह स्टार सेलिब्रिटी से इतना वशीभूत नहीं हैं लेकिन जब शाहरुख खान की बात आती है तो वह सुधबुध सी खो जाती हैं । इसी के साथ फ़ातिमा ने खुलासा किया कि वह शाहरुख के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं । हालांकि फ़िल्म वन टू का फ़ोर में फ़ातिमा ने शाहरुख के साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल अदा किया था । लेकिन अब उन्हें रोमांस किंग शाहरुख के साथ रोमांस करना है ।

शाहरुख के शादीशुदा होने पर उनका दिल टूट गया

शाहरुख पर अपने क्रश को लेकर बात करते हुए फ़ातिमा ने खुलासा किया कि, “फ़िल्म वन टू का फ़ोर करने के दौरान उन्हें पहली बार पता चला कि उनकी पत्नी भी है । तब मैं बहुत रोई । मेरा दिल टूट गया और मैं हैरान रह गई कि आखिर उनकी पत्नी कैसे हो सकती है । आपके लिए पहला प्यार पहला प्यार ही होता है । मुझे फ़र्क नहीं पड़ता किसी से भी । मैं बस शाहरुख के साथ रोमांस करना चाहती हूं ।”

जब उनसे पूछा गया कि, क्या कभी उन्होंने शाहरुख से कुछ कहा, तो इसके जवाब में फ़ातिमा ने कहा कि, “जब भी मैं उन्हें देखती हूं तो मुझमें उनसे बात करने की, यहां तक की ‘हैलो’ तक कहने की हिम्मत नहीं होती है । जब किसी के पोस्टर्स और स्टीकर्स को देखकर और अपनी किताबों में रखकर बड़े हुए हों और जब वो आपके सामने आ जाए तो मैं एकदम जड़ सी हो जाती हूं । मुझे पता है कि ये बहुत अजीब है लेकिन क्या करूं । मुझे बच्चन सर बहुत पसंद हैं और वह लीजेंड हैं । यहां तक की आमिर खान भी । लेकिन शाहरुख को देखकर मैं एकदम सुधबुध सी खो जाती हूं ।”

यह भी पढ़ें : इस ‘शेमलेस सेल्फ़ी’ के साथ फ़ातिमा सना शेख का ट्रोल्स को करारा जवाब

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो फ़ातिमा पिछली बार ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आईं थी । इसके बाद उन्होंने अभी तक अपनी किसी और फ़िल्म की घोषणा नहीं की है ।