शहर में एक नया सेल्फी पॉइंट आ गया है । मुंबई की उपनगरी बांद्रा में 'जैक ऑफ हार्ट्स' नामक ग्राफ्टी आर्ट पर प्रशंसक जैकलीन फर्नांडीज के साथ सेल्फी खिंचवाने से खुद को रोक नहीं पा रहे है । बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री में से एक, जैकलिन फर्नांडीज अक्सर अपने प्रशंसकों के बीच प्यार का पात्र बनी रहती है । अभिनेत्री को उनके प्रशंसकों द्वारा जैक ऑफ हार्ट्स की उपाधि दी गयी है, और ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री को अपने फैंस से एक स्नेहभरा तोहफा प्राप्त हुआ है जहाँ अभिनेत्री के घर के पास उनकी तस्वीर पेंट की गई है, जो अब प्रशंसकों के बीच एक आकर्षण का केंद्र बन चुकी है ।

जैकलीन फर्नांडीज का 'जैक ऑफ हार्ट्स' ग्राफ्टी बना एक प्रसिद्ध सेल्फी पॉइंट !

जैकलीन फर्नांडीज को फ़ैंस का मिल रहा है प्यार

बांद्रा अपने ग्राफ्टी आर्ट के लिए प्रसिद्ध है। इन पेंटिंग के जरिये शहर से जुड़े विभिन्न विषयों को प्रदर्शित किया जाता है । बांद्रा के इस ग्राफ्टी आर्ट में अब 'जैक ऑफ हार्ट्स' में शामिल हो गया है जहाँ अभिनेत्री के प्रशंसक अपना प्यार व्यक्त करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है ।

जैकलिन के जन्मदिन के अवसर पर, जुडवा 2 के उनके सह-कलाकार वरुण धवन ने अभिनेत्री को "जैक ऑफ हार्ट्स" नाम से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी, जिसके बाद बिना वक़्त गवाए सोशल मीडिया पर जैक ऑफ हार्ट्स नामक ट्वीट का सैलाब उमड़ पड़ा था ।

यह भी पढ़ें : जैकलीन फ़र्नांडीज को लगता है, सलमान खान के लिए परफ़ेक्ट मैच हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय है और नियमित रूप से अपने प्रशंसकों से बातचीत करने के लिए माध्यम का उपयोग करती रहती है ।

जैकलीन फर्नांडिस अपनी पिछली दो फिल्म जुड़वा 2 और रेस 3 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, ब्रांड की दुनिया में सबसे पसंदीदा नाम बन गयी है और कमर्शियल क्षेत्र में छाई हुई है ।