टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी के अफ़ेयर की चर्चा बॉ्लीवुड में जोरों पर है । ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बागी 2 की जबरदस्त सफ़लता के बाद बागी 2 की जोड़ी भले ही अपनी-अपनी फ़िल्मों में व्यस्त हो लेकिन जैसे ही दोनों को समय मिला, दोनों ने इसे एक दूसरे के साथ बिताना पसंद किया । पब्लिक में भले ही टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी ने अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया हो लेकिन दोनों का यूं एक दूसरे के साथ घूमना इस बात को साबित करता है कि दोनों महज दोस्त नहीं बल्कि उससे ज्यादा है ।

मालदीव में टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी इस तरह बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी मालदीव में बिता रहे है क्वालिटी टाइम

टाइगर और दिशा इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां बिता रहे है । कथित प्रेमी जोड़ा मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहा है । इस वेकेशन के दौरान टाइगर और दिशा का हॉट अवतार देखने को मिला । दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मालदीव की तस्वीरें पोस्ट की जिसमें जहां टाइगर का माचौ अवतार नजर आया वहीं दिशा का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिला ।

मालदीव में टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी इस तरह बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

यह भी देखें : टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी इस बागी क्विज में बहुत ही शानदार लगते हैं

फ़िल्मों की बात करें तो, दिशा और टाइगर पिछली बार अहमद खान द्दारा निर्देशित फ़िल्म बागी 2 में नजर आए थे । सबसे पहले ये जोड़ी म्यूजिक वीडियो, 'बेफ़िक्रे' में एक साथ नजर आई थी । फ़िलहाल, टाइगर अपनी आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं दिशा जल्द ही सलमान के साथ भारत की शूटिंग शुरू करेंगी ।

मालदीव में टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी इस तरह बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम