प्रियंका चोपड़ा, जो हॉलीवुड में अपने क्राइम ड्रामा टीवी शो, क्वांटिको से छा गईं, ने एक बार फ़िर इस शो के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है । प्रियंका इस बार भी इस शो में अपने वही एलेक्स पैरीश के किरदार को निभाती हुईं नजर आएंगी । इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है । लॉस एंजिल्स में कुछ समय बिताने के बाद, प्रियंका चोपड़ा ने इटली में तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है ।

इटली में पहले दिन, प्रियंका चोपड़ा ने रोम की यात्रा करने और दोस्तों के साथ कुछ खाली समय का आनंद लेने का फैसला किया । अब, तीसरी सीजन की शूटिंग पूरे जोर-शोर से शुरू हो चुकी है, और प्रियंका इटली में मोंटेपुल्ज़ियानो की सड़कों पर कुछ दृश्यों की शूटिंग करते हुए नजर आईं । प्रिंटेड स्कर्ट और क्रॉप टॉप टाइड शर्ट और सर पर हैट लगाए प्रियंका शो के सेट पर धूप से भरे मौसम का आनंद लेते हुए नजर आईं थी ।

क्वांटिको के इस सीजन में कई नए सुधार किए गए हैं और इसके अधिकतम एपिसोड इटली में शूट किए जाएंगे । इस साल इस शो के केवल 13 एपिसोड्स ही होंगे जबकि सीजन 1 और सीजन 2 में इसके 22-22 एपिसोड्स थे ।

क्वांटिको के अलावा, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अगली फ़िल्म, जो कि रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है, इजंट इट रोमांटिक, की शूटिंग पूरी कर चुकी है । इस फ़िल्म में वह रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी । टोड स्ट्रॉस-स्कुलसन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा, प्रियंका की एक और हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक में भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार अदा करेंगी ।