पिछली बार काबिल फ़िल्म में नजर आए ॠतिक रोशन इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में जुटे हुए है । वैसे तो अभिनेता अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने दोनों बेटों और परिवार के साथ बिताते हैं लेकिन जब काम की बात आती है तो फ़िर उनका फ़ोकस काम पर होता है फ़िर उसके आड़े कुछ भी नहीं आता है, फ़िर चाहे वो मौसम ही क्यों न हो । ॠतिक इन दिनों अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते यूरोप में हैं, किसी फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि ब्रांड एंडोर्समेंट शूट के लिए ।

आपको बता दें कि ॠतिक रोशन इन दिनों यूरोप के बर्फीली क्षेत्रों में अपने ब्रांस एंडोरसमेंट में से एक के नए कैम्पेन के लिए शूटिंग कर रहे है । ॠतिक के साथ ब्रांड टीम माइनस डिग्री क्लाइमेट में शूटिंग कर रही है और ठंड की स्थिति में ये सभी एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे है ।

सूत्र के मुताबिक, "चूंकि वे उच्च ऊंचाई पर शूटिंग कर रहे हैं, बर्फ से ढंके हुए पहाड़ों पर, यह बहुत ठंडा रहा है । यह 4 से -8 डिग्री से घटता-बढ़ता रहता है और कभी-कभी नीचे भी जाता है । ऐसे तापमान में पूरी टीम के लिए ये शूटिंग किसी रोमांच से कम नहीं है ।"

ॠतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी इस तस्वीर के साथ वहां के मौसम की एक झलक दिखलाई और लिखा, “If you are on top of a mountain with great lighting, u must take one.”

फ़िल्मों की बात करें तो, ॠतिक रोशन इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म सुपर 30 की तैयारियों में जुटे हुए है । आपको बता दें कि यह फ़िल्म गणित के जादूगर आनंद कुमार की जिंदगी पर बेस्ड है । इस फ़िल्म को विकास बहल द्दारा निर्देशित किया जाएगा । इसके अलावा ॠतिक अपनी सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी कृष की चौथी किश्त की तैयारियों में भी बहुत जल्द जुटेंगे ।