राजकुमार राव के लिए ये साल काफ़ी अच्छा रहा है और उन्हें उनकी फ़िल्मों में बेहतरीन परफ़ोरमेंस के लिए काफ़ी सराहना नसीब हो रही है । इन सबके बीच राजकुमार के लिए बीता समय अच्छा नहीं रहा । राजकुमार राव एक परफॉर्मेंस के दौरान चोटिल हो गए और नतीजतन उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया । दरअसल, राजकुमार फ़राह खान के शो लिप सिंग बैटल में परफ़ोर्म करते हुए घायल हुए ।

राजकुमार अपनी मूवी शादी में जरूर आना को प्रमोट करने के लिए फराह खान के शो 'लिप सिंग बैटल' में गए थे । वहां परफॉर्म करते वक्त उनका पैर स्लिप हो गया और फ्रैक्चर आ गया । इस दौरान वह अपनी बरेली की बर्फ़ी की को-स्टार कृति सैनॉन के साथ शूटिंग कर रहे थे । उनको दो जगह फ़्रेक्चर हुआ है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया । लेकिन जव शो की होस्ट फ़राह खान उनसे मिलने अस्पताल आईं तो उनके चेहरे पर स्माइल आ गई ।

राजकुमार राव की आगामी फ़िल्म फ़न्ने खान के को-स्टार अनिल कपूर फ़राह खान के साथ उनसे मिलने ब्रीच केंडी हॉस्पीटल में आए । इन तीनों ने एक साथ फ़ोटो भी क्लिक करवाया ।

जैसा की हमने आपको पहले बताया था कि फ़न्ने खान की शूटिंग राजकुमार राव की चोट की वजह से कुछ समय के लिए टल गई है । लेकिन ऐसा लगता है अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय अपने हिस्से की शूटिंग जारी रखेंगे जबकि राजकुमार ठीक होने पर ही फ़िर से शूटिंग पर लौटेंगे ।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्दारा निर्देशित फ़िल्म फ़न्ने खान अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।