टाइगर जिंदा है में कई ऐसे यादगार सीन है हो इसकी प्रीक्वल एक्शन थ्रिलर फ़िल्म एक था टाइगर की याद दिलाते है । सलमान खान और कैटरीना कैफ़ पूरे पांच साल बाद सुपर जासूस टाइगर और जोया के किरदार में एक बार फ़िर सीक्वल फ़िल्म टाइगर जिंदा है नजर आएंगे । फ़िल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रेस्पॉंस मिल रहा है । फ़िल्म की स्टिल्स व गाने से लेकर ट्रेलर तक सभी को खूब सराहाना मिल रही है । टाइगर जिंदा है का हालिया रिलीज गाना 'स्वैग से स्वागत' फ़िर से टाइगर जिंदा है की याद दिलाता है ।

दिग्ग्ज़ कॉरियोग्राफ़र वैभवी मर्चेंट, जिसने यह गाना निर्देशित किया है, ने 'स्वैग से स्वागत' गाने में कैटरीना से बेली डांस मोमेंट करवाए, और यह डांस मूव्स आपको एक था टाइगर के लोकप्रिय गाने 'माशाल्ला' गाने की याद दिलाते है । जिसमें कैटरीना ने अपने बेली डांस मूव्स से गाने में चार चांद लगा दिए थे ।

कैटरीना कहती हैं कि, "ऐसा लगता है कि वैभवी चाहती है कि टाइगर सीरिज में मेरे खुद के सिग्नेचर बेली-डांसिंग़ मोमेंट हो । 'माशाल्लाह' गाने में उन्होंने एक सेक्शन को बेली डांस में कॉरियोग्राफ़ किया था, और 'स्वैग से स्वागत' में भी ऐसा ही कुछ करने को मिला मुझे । ऐसा लगता है कि टाइगर की फिल्मों में रहने के लिए बेली डांस फ़िक्स हो गया है और इसे वैभवी द्दारा अमेजिंग तच दिया जाता है ।''

फ़िल्म की बात करें तो, अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित एक्शन से भरपूर मनोरंजक फ़िल्म, टाइगर जिंदा है 22 दिसबंर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।