अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली भले ही अपने-अपने कामों में कितने ही व्यस्त क्यों न हो लेकिन दोनों ही एक-दूसरे के साथ समय बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है । विराट कोहली ने तो सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के लिए अपने प्यार का खुलेआम इजहार कर दिया है । दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये तो नहीं पता लेकिन इस फ़ोटो को देखकर आपको विराट की फ़ीलिंग्स का अंदाजा जरूर लग जाएगा ।

कुछ साल पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ एक विज्ञापन में नजर आए थे और उसी के बाद से दोनों एक दूसरे के साथ देखे जाने लागे और मीडिया में भी उनकी रिलेशनशिप को लेकर तमाम खबरें सामने आई ।

इस विज्ञापन की शूटिंग के दौरान एक लेटेस्ट फ़ोटो लीक हुआ जिसे देखकर इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच शानदार कैमिस्ट्री है । पहले फ़ोटो की बात करें तो उसमें अनुष्का शर्मा जहां कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही है वहीं विराट कोहली अपनी खूबसूरत अनुष्का शर्मा को लगातार प्यार से घूरते हुए नजर आ रहे है । दोनों ही इसमें भारतीय परंपरागत पोशाकों में नजर आ रहे है जिसे देखकर ऐसा लगता है कि ये कोई फ़ेस्टिव स्पेशल एडवरटाइजमेंट है । जबकी दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आंखों में डूबते हुए नजर आ रहे है ।

अभी पिछले दिनों अनुष्का शर्मा विराट कोहली का हौंसला बढ़ाने के लिए श्रीलंका पहंची थी, जहां भारत बनाम श्रीलंका के बीच एकदिवसीय क्रिकेट मैच हुआ । उस दौरान, अनुष्का और विराट ने एक दूसरे के साथ काफ़ी क्वालिटी टाइम बिताया और श्रीलंका के कई खूबसूरत स्थानों का भी दौरा किया ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा जल्द ही आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी । इस फ़िल्म में वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन की तीसरी फ़िल्म, परी पर भी काम शुरू कर दिया है । इतना ही नहीं अनुष्का संजय दत्त की बायोपिक में एक छोटे से रोल में भी नजर आएंगी ।