बहुप्रतिक्षित और चकाचौंध से भरा पावर कपल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का मुंबई रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेजिस होटल में बीती रात आयोजित हुआ । इस मौके पर बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई बड़े स्टार अपने स्टाइलिश अवतार में नजर आए और इस शाम को अपने ग्लैमरस अंदाज से और भी हसीन बना दिया । डिजाइनर आउटफ़िट में बी-टाउन की महिलाओं की खूबसूरती देखते ही बन रही थी । और इसमें शामिल है- ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ़, कंगना रानौत, प्रियंका चोपड़ा, माधुरी दीक्षित, लारा दत्ता सहित कई अभिनेत्रियों ने अपने ग्लैमर के जलवे बिखेरे ।

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के मुंबई वेडिंग रिसेप्शन पर दिखाई दिए हाई फ़ैशन मोमेंट्स की एक झलक हम आपके लिए यहां पेश करते है :_

नव-विवाहित जोड़ी- विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

नव-विवाहित जोड़ी- विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने मुंबई में आयोजित हुए वेडिंग रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत लग रहे थे । इस मौके पर अनुष्का सब्यसाची के डिजाइनर एम्ब्रॉइडर्ड स्मोकी ग्रे लहंगे में नजर आईं । हैंड बीटन सिल्वर थ्रेड, टेक्चर्ड सीक्वेंस और कट ओरगेंजा फ़्लोवर्स वाली इस ड्रेस में अनुष्का बेहद खूबसूरत लग रही थी । शानदार दुपट्टे को सब्यसाची की 'बंग़ाल टाइगर' बेल्ट के साथ अनुष्का ने कमर पर बांध रख था जो यकीनन काफ़ी अलग हटकर लग रहा था । रोज कट डायमंड्स के साथ हेंड क्राफ़्टेड ज्वैलरी भी अनुष्का पर खूब फ़ब रही थी । वहीं दूसरी तरफ़, विराट ने राघवेंद्र राठौड़ के विंटेज गोल्ड बटन वाल्के वेलवेट बंदगला कोट और सिल्क पेंट में काफ़ी आकर्षक लग रहे थे ।

ऐश्वर्या राय बच्चन

इस मौके के लिए आस्था शर्मा द्दारा रेडी की गई ऐश्वर्या राय बच्चन व्हाइट हैंडक्राफ़्टेड थ्रेड और लेस वाले मनीष मल्होत्रा के लहंगे में हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही थी । कोल्ड शॉल्डर कट वाली चोली में ऐश्वर्या के ब्राइट लिप्स, और सॉफ़्ट वेवी हेयर उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे थे ।

कैटरीना कैफ़

मनीष मल्होत्रा के सिग्नेचर कलेक्शन से कैटरीना कोल्ड-शॉल्डर कट ब्लाउज के साथ लेवेंडर फ़्लोई लहंगे में कैटरीना कैफ़ ने अपनी टोंड एब्स फ़्लॉंट की । हल्का मेक अप, और सॉफ़्ट वेब्स भी उनके लुक को बढ़ा रही थी ।

कंगना रानौत

इस मौके के लिए कंगना को अमी पटेल ने स्टाइल किया । कंगना सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी । हल्का मेक अप, पीछे बंधे हुए बालों में लगा फ़ूल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था ।

प्रियंका चोपड़ा

अमी पटेल द्दारा रेडी की गई प्रियंका चोपड़ा ने इस मौके के लिए बनारसी बुनी हुई साड़ी को चुना जिसे उन्होंने ग्रीन ब्लाउज, गोल्ड एक्सेसरीज के साथ टीम अप किया ।

माधुरी दीक्षित

अमी पटेल द्दारा रेडी की गई माधुरी दीक्षित ने इस मौके के लिए तरुण तहलियानी की जरदोजी बॉर्डर की साड़ी को हाथ की कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ पहना । स्टेटमेंट ईयर रिंग्स और पीछे बंधे हु बाल माधुरी की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे थे ।

श्रीदेवी कपूर

ब्लैक एंड ब्लू कलर की मनीष मल्होत्रा की पश्मीना वेलवेट की साड़ी में श्रीदेवी बला की खूबसूरत लग रही थी । स्टनिंग मेक अप और हेवी ज्वैलरी भी श्रीदेवी की खूबसूरती को बढ़ा रही थी ।

लारा दता

तरुण तहलियानी के जोरजट ब्रोकेड वाले ब्लैक कलर के अनारकली ड्रेस में लारा दता काफ़ी आकर्षक लग रही थी । हल्का मेक अप और चपटे बाल उन पर काफ़ी फ़ब रहे थे ।

कृति सैनॉन

सुकृति ग्रोवर, द्दारा स्टाइल की गई कृति सैनॉन ने थ्रेड और पर्ल कशीदे की मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर साड़ी में बल अकी खूबसूरत लग रही थी । स्टेटमेंट ईयररिंग्स, चपटे बाल और स्टनिंग मेक अप उन्हें हद से ज्यादा आकर्षक बना रहा था ।

साइना नेहवाल

नीता लुल्ला के पिंक और ओरेंज क्रिएशन में साइना नेहवाल काफ़ी गॉरजियस लग रही थी । पिंक लिप्स, लूज कर्ल्स और डार्क आईज उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी ।

सारा अली खान

अबु जानी-संदीप खोंसला क्रिएशन के पिस्ता ग्रीन कलर के आईशा स्कर्ट एंड ब्लाउज, बगल बीड्स और क्रिस्टल से सजे आउटफ़िट में सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही थी । इस मौके पर सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ शामिल हुई थी ।

अदिती राव हैदरी

सनम रतनासी द्दारा स्टाइल की गई अदिति ने मनीष मल्होत्रा कलेक्शन के नेवी ब्लू और गोल्ड लहंगे को पहना । कुंदन के चोकर में नोन-फ़ुसी लो बैक पोनी टेल उन पर काफ़ी जंच रही थी ।

डायना पेंटी

फ़ाल्गुनी और शेन पीकॉक के डिजाइनर लहंगे के साथ डायना ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और हल्का मेक अप किया ।

करण जौहर

नव विवाहित जोड़े को अपनी शुभकामनाएं देने के लिए करण जौहर मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर व्हाइट एंड ब्लैक शेरवानी में नजर आए ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से प्रुशियन ब्लू बंदगला में सिद्धार्थ काफ़ी डेशिंग लग रहे थे ।

इब्राहिम अली खान

अबु जनी-संदीप खोंसला क्रिएशन के ब्लैक बंदगला कोट और पेंट में यंग ब्रिगेड इब्राहिम अली खान काफ़ी डेशिंग लग रहे थे ।

भूमि पेडनेकर

फाल्गुनी और शेन पीकॉक के व्हाइट लहंगे में भूमि पेडनेकर हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही थी । ये शानदार कार्यक्रम इटली के टस्कनी में आयोजित हुआ और कल मुंबई के ग्रैंड रिसेप्शन में जाकर खत्म हुआ ।