ZEE5 ने विश्व एड्स दिवस पर अपनी आगामी ओरिजिनल फिल्म, छतरीवाली की घोषणा की । छतरीवाली में रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी । रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनी छतरीवाली को तेजस प्रभा विजय देवस्कर ने डायरेक्ट किया है । इस फ़िल्म में रकुल प्रीत सिंह के अलावा सुमीत व्यास भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । छतरीवाली का लक्ष्य पुरुष गर्भ निरोधकों और सुरक्षित सेक्स के महत्व पर एक मजबूत सामाजिक संदेश देना है । और यौन शिक्षा के महत्व पर जोर देने के लिए विश्व एड्स दिवस से अच्छा दिन कौन सा हो सकता है ।

विश्व एड्स दिवस पर अनाउंस हुई रकुल प्रीत सिंह की छतरीवाली ; सुरक्षित सेक्स के महत्व को दर्शाती फ़िल्म अगले साल डायरेक्ट ZEE5 पर होगी रिलीज

रकुल प्रीत सिंह की छतरीवाली

हरियाणा में सेट की गई एक साधारण जीवन की झलक देने वाली फिल्म, छतरीवाली, रकुल प्रीत सिंह की वजह से सुर्खियों में है, जो एक कंडोम फैक्ट्री में क्वालिटी कंट्रोल प्रमुख की भूमिका निभाती हैं । हालाँकि वह शुरुआत में अपनी नौकरी को लेकर शर्मीली और परेशान थी, लेकिन जल्द ही उसे सुरक्षित यौन संबंध की अहमियत का एहसास हुआ और फिर उसने यौन शिक्षा के आसपास होने वाली बातचीत को लेकर शर्मंदगी को खत्म करने का बीड़ा उठाया । बहुत उपदेशात्मक हुए बिना, फिल्म टोन सेट करती है और संदेश को हास्य और भावुकता के साथ प्रदान करती है जबकि यह सुनिश्चित करती है कि कहानी मनोरंजक और परिवार के अनुकूल हो ।

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा बोले, “हेलमेट और जनहित में जारी जैसी दो पथप्रवर्तक फिल्मों की सफलता के बाद, हम 'छतरीवाली ' को सामने लाकर खुश हैं, जो यौन शिक्षा के एक प्रतिबंध वाले विषय को प्रगतिशील और मनोरंजक तरीके से पेश करती है । फिल्म हास्य और संवेदनशीलता के साथ यौन शिक्षा के महत्व के बारे में एक पंच पेश करती है। एक ऐसे मिश्रण के साथ जिसमे सामाजिक संदेश, मजबूत महिला चरित्र, कॉमेडी, सूक्ष्मता और बहुत सारा ड्रामा है, छतरीवाली हमारे दर्शकों का मनोरंजन और शिक्षित करने के लिए दृढ़ है ।”

thumbnail_4-x-5_Chhatriwali-Poster

आरएसवीपी मूवीज के निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, “हम एक सार्थक कहानी के साथ मजबूत महिला प्रधान कहानियों को वापस लाकर खुश हैं और छत्रीवाली बस यही है । बहुत उपदेशात्मक लगे बिना, हमने एक महत्वपूर्ण संदेश के साथ एक सामूहिक पारिवारिक मनोरंजन बनाया है क्योंकि इसका मत यौन शिक्षा और सुरक्षित सेक्स के बारे में बातचीत को सामान्य बनाना है । सिनेमा की ऐसी पॉवर है कि यह हमें प्रभावशाली कहानियां देने में सक्षम बनाती है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ उन्हें शिक्षित भी करती हैं।”

अभिनेता रकुल प्रीत ने कहा, “मेरे लिए मेरी हर फिल्म स्पेशल रही है, लेकिन छतरीवाली कई कारणों से अतिरिक्त स्पेशल है । इंडस्ट्री में इतने सालों के बाद, आखिरकार एक ऐसी फिल्म जिसको सुर्खियां मिल रही हैं और एक दिलचस्प सामाजिक संदेश के साथ एक मनोरंजक फिल्म से बेहतर क्या हो सकता है । इस विश्व एड्स दिवस, मैं अपनी आने वाली फिल्म छतरीवाली के माध्यम से सुरक्षित सेक्स के महत्व और पुरुष गर्भ निरोधकों के इस्तेमाल के बारे में जागरूकता को बढ़ाकर एचआईवी के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो गया हूं ।”

रकुल प्रीत स्टारर छतरीवाली एक डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ है जिसे जल्द ही ZEE5 पर स्ट्रीम किया जाएगा ।