अभिनेता विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में अपनी पहचान अपने टैलेंट के दम पर बनाई है । हाल ही रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म 12वीं फेल के बाद से विक्रांत मैसी की लोकप्रियता में ज़बरदस्त इजाफ़ा हुआ है । 12वीं फेल के लिए मिले भरपूर प्यार से विक्रांत मैसी अपने करियर की नई ऊंचाई पर हैं । विक्रांत के कई हिट फ़िल्में और वेब सीरिज भी दी है । लेकिन फ़िल्मों में कदम रखने से पहले विक्रांत टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा थे । लेकिन फ़िल्मों के लिए उन्होंने कई बड़े टीवी सीरियल के कांट्रैक्ट को रद्द किया ।  विक्रांत को टेलीविजन में काम करने के लिए हर महीने करीब 35 लाख रुपये मिलते थे । एक्टर करीब 24 साल के थे जब उन्होंने अपना एक घर खरीदा था । अच्छी-खासी रकम मिलने के बाद भी उन्होंने टीवी की दुनिया को छोड़ने का फैसला किया । हाल ही में विक्रांत ने अनफिल्टर्ड बाय समदिश इंटरव्यू में अपने करियर से लेकर पर्सनल लाइफ़ को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए । साथ ही खुलकर बताया कि पैसे की कमी के कारण उन्हें करीबी लोगों से किस तरह के अपमान का सामना करना पड़ा ।

हर महीने का 35 लाख का टीवी कांट्रैक्ट छोड़ फ़िल्मों में अपनी पहचान बनाने वाले विक्रांत मैसी का अपने ही दोस्तों ने पैसों की कमी के कारण किया अपमान ; “मेरे घर की हालत देख दोस्त बोले, विक्रांत कैसे घर में रहता है”

विक्रांत मैसी को अपने ही दोस्तों से सहना पड़ा अपमान

इंटरव्यू के दौरान विक्रांत ने बताया कि, हालांकि टीवी सीरियल से उन्हें इनकम अच्छी हो रही थी लेकिन वह कुछ और बड़ा करना चाहते थे साथ ही वह टीवी के कंटेंट को लेकर भी सहज नहीं थे इसलिए उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया । विक्रांत ने बताया, “मैं बहुत सारा पैसा कमा रहा था । 24 साल की उम्र में मैं हर महीने 35 लाख रुपये कमा रहा था । खासकर किसी ऐसे व्यक्ति के लिए यह बड़ी बात है जो मिडिल क्लास से आता है । मैंने उस समय टीवी छोड़ा जब मेरे हाथ में 35 लाख रुपये हर महीने कमाने का कॉन्ट्रैक्ट था । मैंने अच्छा काम करने और शांति पाने का फैसला किया ।विक्रांत ने यह भी साझा कि उनकी बचत एक साल में खत्म हो गई थी और उस समय उनकी वाइफ शीतल ऑडिशन के लिए पैसे दिया करती थीं ।

विक्रांत अपने दोस्तों के बदले बर्ताव को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया । विक्रांत ने एक क़िस्सा याद करते हुए बताया, “एक बार मैंने अपने कुछ दोस्तों को अपने घर खाने पर बुलाया । मुझे इसमें कोई शर्म नहीं है क्योंकि मेरी मां बहुत अच्छा खाना बनाती है, तो मैंने बोला, घर आओ यार, दावत पे बुलाया सबको । मेरे वो दोस्त जब मेरे घर आए और मेरे घर की हालत देखी, उन्होंने देखा कि प्लास्टिक की कुर्सियां हैं, घर पर पेंट खराब है, सिलन लगी हुई है सीलिंग पर, किचन उनके हिसाब से ठीक नहीं था, तो अगले दिन से फिर उनका बर्ताव मेरी तरफ बदल गया । मुझे चैट्स दिखाई गई हैं कि विक्रांत का घर कैसा है.. हे भगवान.. ऐसे घर में रहता है, उसको देख के तो लगता नहीं ।”