घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 274.31 करोड़ रु की कमाई करने वाली एस एस राजामौली की आरआरआर न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में धूम मचा रही है । रामचरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर दर्शकों की उम्मीदों पर इतनी खरी उतरी की लोग़ इसके सीक्वल की मांग करने लगे । ग्लोबल स्तर पर कई प्रतिष्ठित अवार्ड शो में नॉमिनेटेड हुई आरआरआर के सीक्वल की तैयाई भी शुरू हो चुकी है । और इस बात की हिंट खुद फ़िल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने दी है ।

एसएस राजामौली ने दिया RRR के सीक्वल का बड़ा हिंट, कहा- “एक बहुत अच्छा आइडिया आया है जिस पर काम शुरू कर दिया है”

एसएस राजामौली ने दी आरआरआर के सीक्वल की हिंट 

जहां पहले आरआरआर के सीक्वल को बनाने का कोई प्लान नहीं था वहीं फ़िल्म को मिल रही ग्लोबली सक्सेस से इसे मुमकिन बना दिया । आरआरआर के सीक्वल के बारें में बात करते हुए राजामौली ने वैराइटी को बताया, “जब हम इसे बना रहे थे, तो हमें [सीक्वल] के बारे में कोई आइडिया नहीं था । इसकी शुरुआती सफलता के साथ, हमने थोड़ी चर्चा की और कुछ अच्छे आइडिया को सामने रखा, लेकिन हमें नहीं लगा कि सीक्वल के लिए कोई अच्छा आइडिया आया, इसलिए हमने इसे छोड़ दिया । फिर, अंतर्राष्ट्रीय सफलता के बाद, सीक्वल के लिए फिर से एक आइडिया सामने आया, तो मेरे चचेरे भाई [एम. एम. कीरावनी] - जो मेरी कोर टीम का भी हिस्सा हैं - ने एक विचार दिया जो हमें ऐसा लगा, सीक्वल के लिए यह एक अच्छा आइडिया है । इसलिए हमने उस पर काम करना शुरू कर दिया है ।

एसएस राजामौली ने आगे कहा कि उनके पिता विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने हमेशा राजामौली के लिए स्क्रिप्ट लिखी है, वर्तमान में आरआरआर सीक्वल स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं ।वर्तमान में, वह आरआरआर के सीक्वल की कहानी पर गंभीरता से काम कर ररे हैं और जल्द से जल्द इसे पूरा भी कर लेंगे । लेकिन एक बार स्क्रिप्ट पूरी हो जाने के बाद हम वास्तव में ये देखेंगे  कि इसे कैसे बनाया जाए, कब बनाया जाए और इसे स्क्रीन पर कैसे लाया जाए ।