बैक-टू-बैक कई पैन इंडिया फ़िल्मों में नज़र आने के बाद अब ऐसा लगता है कि संजय दत्त ने खुद को पैन-इंडिया स्टार के रूप में सेट कर लिया है । केजीएफ: चैप्टर 2 मेंअधीराके रोल के बाद, निगेटिव रोल्स के लिए साउथ में संजय दत्त की डिमांड बहुत बढ़ गई है । और दिलचस्प बात ये है कि, संजय दत्त को इसके लिए बॉलीवुड से ज्यादा फ़ीस ऑफर हो रही है ।

SCOOP: केजीएफ: चैप्टर 2 में ‘अधीरा’ के रोल के बाद संजय दत्त की साउथ में डिमांड बढ़ी, ऑफर हो रही है बॉलीवुड से ज्यादा फ़ीस ; तेलुगु फ़िल्म डबल इस्मार्ट के लिए चार्ज की इतनी फ़ीस

संजय दत्त की साउथ में डिमांड बढ़ी

तेलुगु सिनेमा में पुरी जगन्नाध की 2010 की ब्लॉकबस्टर तेलुगु फ़िल्म इस्मार्ट की अगली कड़ी, डबल इस्मार्ट के लिए संजय को मोटी फ़ीस ऑफ़र हुई जिसके बाद वह इसे करने के लिए राज़ी हुए । हैदराबाद के सूत्रों ने कहा कि उन्हें डबल इस्मार्ट के लिए 12 करोड़ रुपये का भारी भुगतान किया गया है, जो हिंदी सिनेमा में उनके वर्तमान पारिश्रमिक से बहुत अधिक है ।

फ़िल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, “लाइगर के फ्लॉप होने के बाद, गरीब पुरी जगन्नाध से विजय देवरकोंडा ने दूरी बना ली थी । तभी पुरी ने अपनी हिट फिल्म इस्मार्ट का सीक्वल बनाने का फैसला किया । इस फ़िल्म में राम पोथिनेनी को लीड रोल के लिए फिर से चुना गया है, वहीं निगेटिव किरदार के लिए एक दमदार एक्टर को कास्ट करना चाहते थे । और तब उन्हें संजय दत्त का विचार आया । लेकिन संजय ने भी अपनी डिमांड को देखते हुए मोटी फ़ीस की डिमांड कर दी । मेकर्स ने भी ये बात समझते हुए उनकी माँगी हुई फ़ीस उन्हें दी ।

साउथ के अलावा संजय जल्द ही बॉलीवुड फ़िल्म बाप में नज़र आयेंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ सनी देओल, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं ।