कुछ दिन पहले प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बैनर तले साल 2003 में आई शाहिद कपूर की फ़िल्म इश्क विश्क की फ़्रैंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए इसका दूसरा पार्ट, इश्क विश्क रिबाउंड अनाउंस कर फ़ैंस को उत्साहित कर दिया । इस फ़िल्म में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल के साथ एक नए कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी । और अब फ़िल्म ने देहरादून में अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है ।

रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल ने देहरादून में कंप्लीट की इश्क विश्क रिबाउंड के फ़र्स्ट शेड्यूल की शूटिंग

इश्क विश्क रिबाउंड के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हुई

फिल्म इस साल एक महीने पहले देहरादून में शुरू हुई थी और रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल के बीच की केमिस्ट्री के साथ सभी का ध्यान खींचा था । फिल्म की एक बीटीएस तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचा रही है और प्रशंसक इस बारे में बात कर रहे हैं कि तस्वीर कैसी दिखती है जैसे की वे पहले से ही शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं। अब, प्रशंसकों के लिए उत्साहित होने के लिए और भी कारण है क्योंकि फिल्म ने देहरादून में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है।

रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल अभिनीत इश्क विश्क रिबाउंड, आज के प्यार का एक समकालीन जेन-जेड संस्करण होने जा रहा है । निपुण अविनाश धर्माधिकारी निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड का निर्माण रमेश तौरानी द्वारा किया जा रहा है और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित बैनर टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के तहत किया जा रहा है ।