बच्चों की यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमती पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अक्षय कुमार की OMG 2 केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा वयस्क रेटिंग के बावजूद भी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है । हालांकि फ़िल्म को अपनी कहानी के अहम पहलू, यौन शिक्षा जैसे संवेदनशील विषय के कारण सेंसर प्रमाणपत्र दिए जाने से पहले कई संशोधनों से गुजरना पड़ा । फ़ाइनली कई सारे कट्स लगाने के बाद अक्षय कुमार की OMG 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, ओएमजी 2 ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर बिना कट्स के रिलीज हो सकती है ।

पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की OMG 2 का ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर अनकट वर्जन होगा रिलीज ; डायरेक्टर अमित राय ने कहा, “हम ओटीटी पर फ़िल्म को बिना कट के ऑरिजनल वर्जन दिखाएंगे”

अक्षय कुमार की OMG 2 ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर बिना कट्स के हो सकती है रिलीज

रिपोर्ट्स की मानें तो, OMG 2 निर्देशक अमित राय ने कहा है कि उन्हें खुशी है कि रिलीज में आने वाली चुनौतियों के बावजूद फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा । इतना ही नहीं उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि फिल्म का अनकट वर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा । अमित राय ने पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “हमारा दिल टूट गया था क्योंकि हमने हर किसी के देखने के लिए फिल्म बनाई थी, अब ऐसा नहीं हो सकता । हमने उनसे हमें यू/ए प्रमाणपत्र देने के लिए विनती की (12 वर्ष से कम उम्र के बच्चे माता-पिता के मार्गदर्शन में फिल्म देख सकते हैं) लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया । हमने उन्हें अंत तक समझाने की कोशिश की... लेकिन फिर वे कुछ नहीं कर पाए । फ़ाइनली फिल्म कई बदलावों के साथ रिलीज हुई सिनेमाघरों में ।”

इसके अलावा अमित राय ने भरोसा जताया कि फ़िल्म का अनकट वर्जन भी दर्शकों को खूब पसंद आएगा । “हमने तय किया है कि हम ओटीटी पर फ़िल्म का बिना कट के ऑरिजनल वर्जन दिखाएंगे, एक ऐसी फिल्म जिसे सेंसर कभी नहीं चाहता था कि लोग देखें, लेकिन... जनता ने फिल्म देखी है और अपना फैसला दिया है।”

यौन शिक्षा के विषय को संवेदनशील ढंग से दर्शाने के लिए फ़िल्म क्रिटिक्स द्वारा ओएमजी 2 की भी प्रशंसा की गई है ।