किच्चा सुदीप स्टारर 3डी फैंटेसी एक्शन-एडवेंचर फ़िल्म विक्रांत रोना की रिलीज डेट टाल दी गई है । निर्माताओं ने इसकी पुष्टि करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है । अब किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज की विक्रांत रोना 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी । मेकर्स जल्द ही नई रिलीज डेट की घोषणा करेंगे ।

कोरोना के कारण अब 24 फ़रवरी को रिलीज नहीं होगी किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज की विक्रांत रोना, मेकर्स जल्द अनाउंस करेंगे नई रिलीज डेट

किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना हुई पोस्टपोन

निर्माताओं द्वारा जारी किये गए आधिकारिक बयान में लिखा है,“24 फरवरी को सिनेमाघरों में आप सभी से मिलने की हमारी इच्छा के बावजूद, वर्तमान कोविड परिदृश्य और हालिया रीस्ट्रिक्शन्स दुनिया भर में एक ग्रैंड रिलीज के लिए अनुकूल नहीं हैं । हम समझते हैं कि यह इंतज़ार कठिन हो सकता है लेकिन हम वादा करते हैं कि सिनेमेटिक एक्सपीरियंस आपके धैर्य के योग्य होगा। हम जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेंगे जिस दिन दुनिया अपने नए हीरो से मिलेगी ।”

एक्शन ड्रामा पहलवान के साथ अपनी सफल पारी के बाद, ज़ी स्टूडियोज़ ने किच्चा क्रिएशंस के साथ अपने अगले मेगा वेंचर, पैन इंडिया फिल्म विक्रांत रोना की घोषणा की थी जिसमें किच्चा सुदीप की मुख्य भूमिका के साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक नज़र आएंगी ।

कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज करते हुए, निर्माताओं ने विसुअल स्पेक्टेल का पहला टीज़र लॉन्च किया था, जो एक बच्चे के वॉयसओवर के साथ शुरू होता है और एक बेड़ टाइम स्टोरी की तरह नज़र आता है। और जल्द ही दर्शकों को किच्छा के अंदाज में फैंटम की अंधेरी दुनिया में ले जाता है।

टीजर को देखकर लगता है कि विक्रांत रोना बड़े पर्दे की फिल्म है । फिल्म को 3डी फॉरमेट में भी रिलीज किया जाएगा, जिससे यह निश्चित रूप से एक थिएट्रिकल रिलीज़ की हक़दार है ।

किच्चा, जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक अभिनीत विक्रांत रोना को ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसे जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत निर्मित व अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित और अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किया गया है ।