अक्षय कुमार के जन्मदिन पर, फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने वेलकम के तीसरे भाग की घोषणा की, जिसका नाम वेलकम टू द जंगल है, और पुष्टि की कि फिल्म क्रिसमस 2024 सप्ताहांत के दौरान बड़े पर्दे पर रिलीज होगी । मशहूर निर्माता ने वेलकम टू द जंगल और हेरा फेरी 3 पर जियो स्टूडियोज के साथ दो-फिल्म साझेदारी की भी घोषणा की । यह विकास उद्योग में वायरल हो गया क्योंकि फिरोज नाडियाडवाला के साथ जियो की भागीदारी से हर कोई आश्चर्यचकित था ।

Jio स्टूडियो ने इन कारणों से अक्षय कुमार की दो फ़िल्में- वेलकम टू द जंगल और हेरा फेरी 3 से अपने कदम पीछे हटाए

 जियो स्टूडियोज ने अपने कदम पीछे हटाए

अब, बॉलीवुड हंगामा को वेलकम टू द जंगल पर एक चौंकाने वाली खबर मिली है ।वेलकम टू द जंगल की घोषणा के बाद से, जियो और फिरोज नाडियाडवाला के बीच वित्तीय मुद्दों को लेकर विवाद चल रहा है । फिरोज के कुछ बकाया कर्ज हैं, जो अभी तक नहीं चुकाए गए हैं। सभी कानूनीताओं और लंबित मुकदमेबाजी के कारण, फिलहाल जियो स्टूडियोज ने वेलकम टू द जंगल से अपने कदम पीछे हटा लिए हैं ।एक ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

बता दें कि, Jio और फ़िरोज़ नाडियाडवाला के बीच का सौदा अक्षय कुमार द्वारा क्रैक किया गया था ।अक्षय अभी भी संघर्षों को सुलझाने में शांति निर्माता बनने का प्रयास कर रहे हैं । अगर चीजें बेहतर होती हैं, तो Jio फिर से सीट वापस ले सकता है, लेकिन फिलहाल, Jio बाहर है । अगर कोई ध्यान दे, तो इस पर Jio का कोई लोगो नहीं है वेलकम टू द जंगल का क्लैपबोर्ड और यह अलग होने के निर्णय के कारण है । स्टूडियो ने वेलकम 3 और हेरा फेरी 3 दोनों से पीछे हट गए हैं ।ट्रेड सूत्र ने हमें आगे बताया।

वेलकम 3 का पहला शेड्यूल पहले ही पूरा हो चुका है, लेकिन निर्माता अगला शेड्यूल फरवरी में शुरू करना चाह रहे हैं । ट्रेड सूत्र ने बताया, “फ़िरोज़ और अक्षय फरवरी में एक नया शेड्यूल शुरू करने से पहले, जियो को वापस बोर्ड पर लाने के लिए एक और स्टूडियो ढूंढने या वेलकम टू द जंगल के सभी विवादों को सुलझाने के लिए आश्वस्त हैं ।हमने जो विवरण सुना, उसका पता लगाने के लिए बॉलीवुड हंगामा ने जियो स्टूडियो से संपर्क किया; हालाँकि, प्रोडक्शन बैनर ने अभी तक चुप्पी साधे हुए है ।

वेलकम टू द जंगल अहमद खान द्वारा निर्देशित और फरहाद सामजी द्वारा लिखित है । यह कॉमेडी ड्रामा अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी ।