लंबे इंतजार के बाद फ़ाइनली शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है । सुहाना खान आर्चीज कॉमिक्स के फीचर फिल्म एडॉप्शन के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में सुहाना के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी ।

जोया अख्तर की आर्चीज कॉमिक्स पर बेस्ड फ़िल्म से लीक हुआ सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर का फ़र्स्ट लुक

सुहाना खान की डेब्यू फ़िल्म

जोया अख्तर की इस फ़िल्म के सेट से कुछ फ़ोटोज वायरल हुई है जिसमें सुहाना, अगस्त्य और खुशी कपूर का फ़िल्म के किरदारों के साथ फ़र्स्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है । सुहाना यानी वेरॉनिका ( Veronica Lodge), अगस्त्या यानी अर्ची एंड्रयूस, खुशी यानी बेट्टी कूपर (Betty Cooper ), जहान यानी Jughead Jones के किरदार में उनकी पहली झलक कैमरे में कैप्चर की है। बताया गया है कि ये तस्वीरें इन स्टार किड्स के लुक टेस्ट के दौरान की हैं ।

सुहाना, अगस्त्य और खुशी के अलावा, स्टार किड्स के अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट से लीक हुई फोटोज में अगस्त्य की बड़ी बहन नव्या नवेली नंदा को भी देखा जा सकता है ।

बताया जा रहा है कि, यह फिल्म 1960 के दशक पर आधारित एक लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म होगी । फिल्म एक काल्पनिक शहर रिवरडेल के तीन युवाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके जरिए बॉलीवुड के तीन स्टार किड डेब्यू करने जा रहे हैं । जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो, गली बॉय जैसी फिल्मों की डायरेक्टर जोया अख्तर अपनी अगली फिल्म से बॉलिवुड की इस नई जेनरेशन को लॉन्च करने जा रही हैं ।