तारा सिंह और सकीना की प्रसिद्ध भारत-पाकिस्तान प्रेम कहानी पर आधारित फ़िल्म गदर 2 दो महीने बाद रिलीज होने के लिए तैयार है । अभी कुछ दिन पहले मेकर्स ने सनी देओल और अमीषा पटेल की स्टारर ग़दर की 22वीं वर्षगांठ पर गदर 2 का फ़र्स्ट टीज़र रिलीज कर फ़ैंस के उत्साह को डबल कर दिया था । और अब मेकर्स ने फ़िल्म के लोकप्रिय गानों की झलक दिखाने का फ़ैसला किया है । गदर 2 मेंउड़ जा काले कावांगाना को रिटेन किया गया है और आज मेकर्स ने उस गाने की एक झलक फ़ैंस के साथ शेयर कर दी है । इस गाने में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल अपने-अपने किरदार तारा सिंह और सकीना में नज़र आ रहे हैं । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि मेकर्स इसके बादमैं निकला गड्डी लेकेको रिलीज़ करने वाले हैं । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में फ़िल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने लोक गीतमैं निकला गड्डी लेके’  को रिक्रिएट करने की पुष्टि की ।

EXCLUSIVE: ‘उड़ जा काले कावां’ गाने के बाद अब सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 से रिलीज होगा ‘मैं निकला गड्डी लेके’ का नया वर्जन ; डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा-  “ये ऐसा पहला गाना है जिसपे लोक गीत बने हैं”

गदर 2 का अगला गानामैं निकला गड्डी लेके’  

गदर 2 के लिएमैं निकला गड्डी लेकेको दोबारा बनाए जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अनिल शर्मा ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अक्सर लोक गीत के लिए जाते हैं फिल्मों में, लेकिन ये पहला गाना है जिसपे लोक गीत बने हैं । आज सब जगह राजस्थान में ये गाना बजाया जाता है । यह उत्तम सिंह और आनंद बख्शी की एक बड़ी उपलब्धि है ।

वास्तव में, मिथुन, जिन्होंने आगामी फिल्म के लिए एक और संस्करण बनाया है, इसमें इस्तेमाल की गई ध्वनियाँ और संगीत काफी आधुनिक और युवा हैं । उनके साथ जब हम तारा, सकीना और इस गाने को देखते हैं तो ऐसा एक एहसास आता है कि हम यादों की झूले में झूल रहे हैं, आनंद ही हिलोरें ले रहे  हैं ।डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा ।

इसके अलावा, उन्होंने गदर और फिल्म के गानों पर प्यार बरसाने के लिए दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, “ये गाना मेरा नहीं है, ये जनता का गाना है, और जनता इसका आनंद ले रही है ।

गदर 2 में एक बार फिर अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ उत्कर्ष शर्मा (जिन्होंने दो दशक पहले उनके बेटे की भूमिका भी निभाई थी) जीते के रूप में दिखाई देंगे । निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, गदर 2, दो महीने बाद 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।