डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई बॉक्स ऑफिस पर हर गुजरते दिन के साथ नई ऊंचाइयां छू रही है । लिमिडेट स्क्रीन्स के बावजूद बेहतर ओपनिंग करने वाली ऊंचाई अपने लिए दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है । 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई अमिताभ बच्चनअनुपम खेरबोमन ईरानी और डैनी की फ़िल्म ऊंचाई अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से हर किसी को चौंका रही है । राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म उंचाई अब तक कुल 23.62 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । लेकिन अभी ऊंचाई की डिजिटल रिलीज़ के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा ।

 बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 23.62 करोड़ रु की कमाई कर चुकी अमिताभ बच्चन स्टारर ऊंचाई की डिजीटल रिलीज़ के लिए 4 से 5 महीनें करना होगा इंतज़ार

सूरज बड़जात्या की ऊंचाई की डिजीटल रिलीज़ के लिए करना होगा इंतज़ार 

हालांकि मेकर्स ने ऊंचाई की ओटीटी रिलीज़ के लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म फ़ाइनल कर लिया है लेकिन दर्शकों को अभी इसकी ओटीटी रिलीज़ के लिए इंतज़ार करना होगा । ऊंचाई Zee5 पर रिलीज़ होगी लेकिन 4 से 5 महीनें बाद । 

थिएटर में लोगों का प्यार मिलने के बाद भी निर्माता इस फिल्म को लेकर ओटीटी रिलीज़ के लिए तैयार नही हैं । निर्देशक सूरज बड़जात्या कहते हैं, “ऊंचाई हमेशा दर्शकों को थिएटर में वापस लाने के लिए ही थी । फिल्म की स्केलिंग और भव्यता ऐसी है कि इसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने का मजा ही कुछ और है ।

निर्माता महावीर जैन कहते हैं,  “हम केवल चार से पांच महीने बाद ओटीटी के बारे में सोच रहे हैं । इस समय उंचाई अपना खुद का एवरेस्ट फतेह कर रहा है । जिसकी हमे बेहद खुशी हैं ।

उंचाई राजश्री प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है।  सीनियर स्टार कास्ट के साथ समुद्र तल से 17000 से अधिक फीट पर शूट की गई ऊंचाई सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित और महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है ।