नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की सीरीज़, द रेलवे मैन, वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत हिट हुई है। 18 नवंबर को प्रीमियर हुई 4-भाग वाली मिनी-सीरीज़, दुनिया भर के मीडिया और दर्शकों से सर्वसम्मति से सकारात्मक समीक्षाओं के आधार पर एक सफल सफलता की कहानी रही है! रेलवे मैन अब लगभग तीन महीने से वैश्विक चार्ट में शीर्ष पर है । वाईआरएफ ने इस सीरीज को लॉन्च किया है, निर्देशक शिव रवैल का कहना है कि शो में इस्तेमाल किए गए आर्काइव फुटेज और छवियों ने दुनिया भर के लोगों को गहराई से प्रभावित किया है ।

आर्काइव फुटेज और छवियों के परिणामस्वरूप द रेलवे मैन ने विश्व स्तर पर लोगों को प्रभावित किया - शिव रवैल

द रेलवे मैन दुनिया भर के लोगों को प्रभावित कर रही है

वह कहते हैं, “एपिसोड वन की शुरुआत जगमोहन कुमावत (द रिपोर्टर) की आवाज से होती है और इसमें वॉरेन एंडरसन के भारत छोड़ने की वास्तविक घटना का मनोरंजन किया गया है। रचनात्मक दृष्टिकोण से दिलचस्प बात यह है कि इसकी शैली बाकी शो से बहुत अलग है ।

शिव कहते हैं, “यह एक बहुत ही सुविधाजनक बिंदु से बहुत ही स्पष्टता से किया गया है, ऐसा महसूस करने के लिए जैसे कि पापराज़ी किसी को छोड़ते हुए कैद कर रहा है और इसमें आर्काइव फुटेज के साथ काटने का एक दिलचस्प उपचार भी है। आर्काइव फुटेज और पूरे शो में उपयोग की गई छवियों से यह पता चला है कि द रेलवे मैन ने विश्व स्तर पर लोगों को कैसे प्रभावित किया है। हमने भोपाल हवाईअड्डे पर भी शूटिंग की जहां यह घटना घटी थी।

शिव रवैल को द रेलवे मैन के कुछ ऐतिहासिक दृश्यों को देखें, एक सीरीज जो अभी भी दुनिया भर में प्रशंसा प्राप्त कर रही है, एक नए वीडियो में जिसे आज YRF द्वारा जारी किया गया है

द रेलवे मैन वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है! यह नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच पहली साझेदारी है। यह भोपाल गैस त्रासदी की भयावह रात में भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित असाधारण वीरता की कहानी है! ये आत्म-बलिदान करने वाले व्यक्ति सभी बाधाओं के खिलाफ खड़े हुए और हवा में एक अदृश्य दुश्मन से लड़ते हुए साथी नागरिकों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी।

सच्ची कहानियों से प्रेरित, इस मनोरंजक सीरीज में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु, बाबिल खान, जूही चावला और मंदिरा बेदी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं।