दोनों का टाइटल ट्रैक इस सप्ताह की शुरुआत में राजश्री की ओजी जोड़ी - सलमान खान और भाग्यश्री द्वारा लॉन्च किया गया था और इस गाने ने देश भर के संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया है शंकर-एहसान-लॉय  द्वारा रचित इरशाद कामिल द्वारा लिखित इस गाने को अरमान मलिक ने अपनी  जादुई आवाज़ दी है और यह गाना अब चार्टबस्टर बना दिया है! और आज फिल्म का पूरा ऑडियो एल्बम लॉन्च होने के साथ, अब अवनीश बड़जातिया द्वारा निर्देशित संगीतमय प्रस्तुति को देखने का समय आ गया है! रोमांस होने के वादे के साथ - म्यूजिकल दोनों का ऑडियो ज्यूकबॉक्स आज यूट्यूब और सभी म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है ।

राजवीर देओल और पलोमा स्टारर राजश्री प्रोडक्शन की फ़िल्म दोनों का ऑडियो एल्बम हुआ लॉन्च 

दोनों की एल्बम मेंदमदार गाने हैं

दोनों की एल्बम मेंदमदार गाने हैं । शंकर - एहसान - लॉय द्वारा रचित और इरशाद कामिल द्वारा लिखित, इस एल्बम में सभी शैलियों और मूड के गाने है। राजश्री प्रोडक्शंस को अपने दमदार म्यूजिक के लिए जाना जाता है। राजश्री बैनर के अंतर्गत अब तक 60 फिल्में  रिलीज़ हो चुकी हैं और कई चार्टबस्टर गाने दिए हैं। राजश्री प्रोडक्शन , जियो स्टूडियो के साथ मिलकर लेकर आ रहे हैं दोनों । इस फिल्म में राजवीर देओल और पलोमा अहम् भूमिका में नज़र आ रहे हैं, अवनीश एस. बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म का गाना निश्चितरूप से सभी को पसंद आएगा।

एक भव्य शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित, दोनों का एल्बम निश्चित रूप से आगामी वेडिंग सीजन में सब प्ले लिस्ट में होगा । शंकर महादेवन, श्रेया घोषाल, जावेद अली और अरमान मलिक जैसी अनुभवी गायकों के साथ रोमी, हिमानी कपूर, सिद्धार्थ महादेवन, लिसा मिश्रा, शिवम महादेवन, श्रीनिधि घटाटे और प्रतिभा सिंह बघेल की फ्रेश आवाज़ भी इस फिल्म में सुनने को मिलेगी। दोनों  का एल्बम म्यूजिक चार्टबस्टर पर निश्चितरूप से अपनी जगह बनाएगा। 

राजश्री प्रोडक्शन के 76 साल पूरे हो गए हैं, और दोनों यह राजश्री की सेलिब्रेशन फिल्म है। देश की सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रही है क्योंकि अब राजश्री की चौथी पीढ़ी औउइसके कमान को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म, दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रही हैं। दोनों का निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने। कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या है।

दो अजनबियों और एक मंजिल की कहानी दोनों, जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।