प्रशांत नील, सबसे बड़े एक्शन निर्देशक ने जिस तरह से सलार: पार्ट 1 - सीजफायर में खानसार की दुनिया को पेश किया, उसने वास्तव में पूरे देश को हैरान कर दिया। कठोर, बीहड़, हिंसा और ड्रामा से भरपूर यह वास्तव में सबसे बड़े सिनेमाई नजारे के रूप में सामने आई है जिसे बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया है। फिल्म ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि लगातार बढ़ते बॉक्स ऑफिस नंबरों से अपना नाम रिकॉर्ड रजिस्टर में भी दर्ज करा लिया है ।

सलार: पार्ट 1 - सीजफायर के डायरेक्टर प्रशांत नील ने की प्रभास के एक्शन की तारीफ, कहा- “एक्शन के लिए ही बनें हैं वह”

डायरेक्टर प्रशांत नील ने की प्रभास के एक्शन की तारीफ़

बेशक, सलार: पार्ट 1 - सीजफायर का सबसे बड़ा आकर्षण रिबेल स्टार प्रभास का विशाल अवतार है, जिन्होंने वास्तव में दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है और जो स्क्रीन पर इम्पैक्टफुर एक्शन दिखाने में उनकी ताकत को साबित करता है । इस बात को खुद निर्देशक प्रशांत नील ने स्वीकार किया है । हाल ही में एक इंटरव्यू में, निर्देशक ने कहा, “प्रभास सर की स्क्रीन उपस्थिति शुरू से ही बेस्ट है, वह एक्शन के लिए बने हैं। उन्हें एक्शन अवतार में देखना वास्तव में एक अनोखा अनुभव है। उनकी आभा पूरी तरह से भव्यता को सही ठहराती है । एक्शन का पावर-पैक पंच देने के लिए इसकी जरूरत होती है, जो सच में दर्शकों के लिए मजेदार अनुभव बनाता है ।

फिलहाल ये फिल्म अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है।