जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की गैंगस्टर ड्रामा मुंबई सागा फ़ुल फ़ॉर्म में थिएटर में रिलीज हुई और दर्शकों ने भी इसका दिल खोलकर स्वागत किया । नॉर्मल वीकेंड पर रिलीज हुई मुंबई सागा ने नॉन हॉलिडे के लिहाज से अच्छी शुरूआत की और ये वीकडेज में भी कायम है । मुंबई सागा ने सोमवार को 1.49 करोड़ रु की कमाई की । बीते हफ़्ते रिलीज हुई रूही ने जहां 0.52 करोड़ रु की कमाई की वहीं मुंबई सागा ने 1.49 करोड़ रु की कमाई की । दोनों फ़िल्मों की कुल कमाई करीब 2 करोड़ रु रही इस तरह से बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के लिए सोमवार का दिन अच्छा साबित हुआ ।

Mumbai Saga Box Office: जॉन अब्राहम की मुंबई सागा ने चौथे दिन कमाए 1.49 करोड़ रु, ये है अब तक की कुल कमाई

जॉन अब्राहम की मुंबई सागा की कमाई

संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी मुंबई सागा के लिए बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन काफ़ी उतार-चढ़ाव भरा साबित हो रहा है । जहां फ़िल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 2.82 करोड़ रु की कमाई की वहीं शनिवार को इसकी कमाई में गिरावट आई और फ़िल्म ने 2.40 करोड़ रु कमाए । रविवार को मुंबई सागा ने फ़िर रफ़्तार पकड़ी और 3.52 करोड़ रु का आकंड़ा छुआ । इस तरह से अंदाजा लगाया जा रहा है कि महामारी के दौर में इसके बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में काफ़ी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे । मुंबई सागा ने अब तक कुल 10.23 करोड़ रु की कमाई की है ।

वहीं रूही की बात करें तो दिनेश विजान द्दारा प्रोड्यूस रूही ने अब तक 20.87 करोड़ रु की कमाई की । रूही ने शुक्रवार को जहां 0.72 करोड़ रु की कमाई की वहीं सोमवार को इसकी कमाई में गिरावट आई और फ़िल्म ने 0.52 करोड़ रु कमाए । यदि रूही इस स्पीड से भी इस पूरे सप्ताह कमाई करती है तो सप्ताह के अंत में इसका बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन बेहतर होगा ।

आगे आने वाले हफ़्तों में साइना और हाथी मेरे साथी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं ऐसे में रूही और मुंबई सागा के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है ।

Note: सभी बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन उत्पादन और वितरण स्रोतों के मुताबिक है ।