शाहरुख खान की क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीसरी बार आईपीएल में  चैंपियन बनी है । चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आयोजित आईपीएल 2024 के फिनाले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की । कोलकाता नाइट राइडर्स इससे पहले 2012 और 2014 में भी चैंपियन बन चुकी है । अपनी टीम की जीत पर शाहरुख खान की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं । शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान के साथ हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी लिए हुए पोज भी दिया ।

IPL 2024: शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स तीसरी बार बनी आईपीएल चैंपियन ; IPL 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद इमोशनल हुआ खान परिवार ; शाहरुख ने गौरी का माथा चूमा, पिता को गले लगाकर इमोशनल हुईं सुहाना ; अबराम के लिए डबल सेलिब्रेशन

शाहरुख खान की टीम बनी आईपीएल 2024 विजेता

शाहरुख खान की टीम KKR ने आईपीएल 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है । रविवार रात चेन्नई में हुए इस फाइनल मैच में शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम में ही मौजूद थे । शाहरुख की टीम ने जैसे ही विनिंग शॉट लगाया शाहरुख ने उठकर सबसे पहले वाइफ गौरी को गले लगा लिया । इसके बाद शाहरुख ने बेटी सुहाना को हग किया । पिता को हग करते हुए सुहाना इमोशनल हो गईं । शाहरुख के दोनों बेटे अबराम और आर्यन ने भी उन्हें गले से लगा लिया।

KKR-wins-IPL-2024-Shah-Rukh-Khan-gives-forehead-kiss-to-Gauri-Khan-lifts-trophy-Suhana-Khan-gets-emotional-hugging-SRK-AbRam-and-Aryan-watch-viral-videos (1)

सुहाना की क्लोज फ्रेंड्स एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी स्टेडियम में मौजूद रही।  दोनों एक्ट्रेसेस के पैरेंट्स चंकी और भावना पांडे व संजय और महीप कपूर भी यहां मौजूद थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच जीतने के बाद शाहरुख की कई  तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

स्टेडियम में मौजूद शाहरुख पूरे मैच के दौरान व्हाइट मास्क लगाए नजर आए । बताते चलें कि फाइनल मैच से कुछ दिनों पहले तक वो हीट स्ट्रोक के चलते हॉस्पिटल में एडमिट थे ।

श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल ट्रॉफी मिलने के बाद फ्लाइंग किस देकर जश्न मनाया । ट्रॉफी मिलने के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने खुद ही सभी खिलाड़ियों को यह पोज देने को कहा । शाहरुख ने उन्हें समझाया कि क्या करना है। इसके बाद खुद शाहरुख और टीम के सभी खिलाड़ी के साथ ही सपोर्ट स्टाफ ने कैमरे के सामने फ्लाइंग किस दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

चेपॉक के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। IPL 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद ने KKR को सिर्फ 114 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे उसने 2 विकेट खोकर 57 गेंद पहले हासिल कर लिया था । उनकी टीम 18.3 ओवर में 113 रनों पर ऑलआउट हो गई । कमिंस ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए । रसेल ने तीन जबकि स्टार्क और हर्षित राणा ने 2-2 विकेट लिए । केकेआर ने 11वें ओवर में मुकाबले को 8 विकेट से जीत लिया । वेंकटेश अय्यर ने 26 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली। क्वालीफायर-1 में भी अय्यर ने फिफ्टी ठोकी थी ।