प्राइम वीडियो के क्राइम ड्रामा बंबई मेरी जान की शानदार सफलता के बाद, सीरीज़ के मुख्य अभिनेता के के मेनन ने इसे मिली व्यापक सराहना पर आभार और गर्व जाहिर किया हैं। इस सीरीज में एक्टर एक विवादित पिता इस्माइल कादरी के रोल में है जो अपने सिद्धांतों और अपने बेटे के अपराध की दुनिया में जाने के बीच फंसे है।

बंबई मेरी जान में अपने किरदार ‘इस्माइल कादरी’ को मिल रहे प्यार और पॉजिटिव फीडबैक पर के के मेनन ने कहा, “यह हम सब की कड़ी मेहनत का फल है”

के के मेनन को अपने किरदार के लिए मिल रही सराहना

उन्होंने कहा, “मैं 'बंबई मेरी जान' के लिए दर्शकों के प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। मेरे किरदार, इस्माइल कादरी के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रियाएं देखना बेहद शानदार है। यह हमारी टीम, को-एक्टर्स और क्रिएटर्स के सामूहिक समर्पण का सबूत है, जिन्होंने इस एपिक गाथा को स्क्रीन्स पर जिंदा करने के लिए अथक प्रयास किया। सकारात्मक समीक्षाएं, टिप्पणियां, और हमें जो प्यार मिल रहा है वह हमारी कड़ी मेहनत के फल का प्रतिबिंब है।

बंबई मेरी जान अपनी मनोरंजक कहानी, असाधारण प्रदर्शन और पेचीदा नैतिक दुविधाओं को उजागर करने के तरीके के कारण एक मस्ट वॉच सीरीज बन कर उभरी है। आजादी के बाद के युग पर आधारित, यह कहानी एक युवा दारा कादरी (अविनाश तिवारी द्वारा अभिनीत) के जीवन और उत्थान को दर्शाती है, जो अपने पिता की कानून प्रवर्तन विरासत (मेनन द्वारा अभिनीत) और संगठित क्राइम में अपनी यात्रा के बीच उलझा हुआ है। सीरीज अच्छाई बनाम बुराई की क्लासिक, यूनिवर्सल लड़ाई की खोज करती है।

10-एपीसोड वाली अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ का प्रीमियर 14 सितंबर को भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर हुआ है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, एस. हुसैन जैदी की कहानी के साथ, बंबई मेरी जान रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा बनाई गई हैं और शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित हैं।